हरियाणा

haryana

By

Published : Sep 4, 2020, 3:58 PM IST

ETV Bharat / state

किसान बर्बादी की कगार पर, सरकार प्रदेश को लूटने में व्यस्त: अभय

इनोलो विधायक अभय चौटाला ने चरखी दादरी में आयोजित इनेलो कार्यकर्ता सम्मेलन में बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि किसानों की फसल बर्बाद हो गई है और सरकार प्रदेश को लूटने में लगी है. प्रदेश की जनता आगामी चुनाव में सरकार को आइना दिखाएगी.

abhay chautala charkhi dadri
abhay chautala charkhi dadri

चरखी दादरी:इनेलो विधायक अभय चौटाला गुरुवार की रात पुराना बस स्टैंड पर आयोजित एक कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे. इस सम्मेलन में दर्जनों लोगों ने दूसरी पार्टी छोड़कर इनेलो ज्वाइन की. इस दौरान अभय चौटाला ने गठबंधन सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना बेकाबू होते जा रहा है और सरकार प्रदेश को लूटने में लगी हुई है.

इनेलो विधायक ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस समय किसानों की फसलें बर्बाद हो चुकी हैं, लेकिन प्रदेश सरकार कोई सुध नहीं ले रही है. सरकार किसानों के साथ भेदभाव कर रही है. इसी के चलते फसल की स्पेशल गिरदावरी और मुआवजा के कोई आदेश नहीं दिए गए हैं.

चरखी दादरी में इनेलो कार्यकर्ता सम्मेलन में अभय चौटाला ने सरकार पर बोला हमला, देखें वीडियो

वहीं अभय चौटाला ने नए कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इनेलो हमेशा हर वर्ग की भलाई के लिए कार्य किया है, लेकिन मौजूदा गठबंधन सरकार प्रदेश को लूटने में लगी हुई है. उसे आमजन से कोई वास्ता नहीं है.

अभय चौटाला ने कहा कि एक तरफ किसान जहां अपनी बर्बाद हुई फसल को लेकर सरकार से मुआवजा मिलने का इंतजार कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ कर्मचारी वर्ग को प्रताड़ित किया जा रहा है. गठबंधन सरकार प्रदेश में लूट-खसोट करने में लगी है. उन्होंने कहा कि कर्मचारियों से तबादले के नाम पर उनके एक महीने का वेतन लिया जाता है. गठबंधन की सरकार भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही है. जिसको लेकर प्रदेश की जनता आगामी चुनाव में गठबंधन को आइना दिखाएगी.

ये भी पढ़ें:एलएसी पर हालात तनावपूर्ण, हम हर चुनौती के लिए तैयार : सेना प्रमुख

ABOUT THE AUTHOR

...view details