हरियाणा

haryana

6 अक्टूबर को सिरसा में दुष्यंत चौटाला से किसान पूछेंगे 10 सवाल: योगेंद्र यादव

By

Published : Oct 4, 2020, 4:42 PM IST

6 अक्टूबर को सिरसा में हरियाणा के किसान संगठन इकट्ठा होकर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से 10 सवाल पूछेंगे. ये बात योगेंद्र यादव ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कही. उन्होंने कहा कि अगर दुष्यंत सवालों का जवाब नहीं दे सकते तो उपमुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दें.

yogendra yadav big statement on dushyant chautala over farmers protest
yogendra yadav big statement on dushyant chautala over farmers protest

चंडीगढ़: कृषि कानूनों के विरोध में योगेंद्र यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने सीधे तौर पर हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 6 अक्टूबर को सिरसा में हरियाणा के किसान संगठन इकट्ठा होकर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से 10 सवाल पूछेंगे. अगर वो सवालों का जवाब नहीं दे सकते तो उपमुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दें.

योगेंद्र यादव ने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला अपने आपको किसान हितैषी होने का दावा करते हैं. संसद में सर छोटू राम के डायलॉग बोलते हैं. अब हरियाणा की हर गली और नुक्कड़ में उनकी चर्चा है कि अकाली दल ने भी बीजेपी का साथ छोड़ तुम क्या कर रहे हो.

ये भी पढ़ें-6 अक्टूबर को हरियाणा में हुंकार भरेंगे राहुल गांधी, कांग्रेस ने बनाई रणनीति

योगेंद्र यादव ने कहा कि कुछ लोग कह रहे हैं किसानों का ये आंदोलन कांग्रेस के कहने पर चल रहा है, लेकिन ये सरासर झूठ है. कांग्रेस मे इतनी क्षमता नहीं है कि इन आंदोलन को चला सके. अगर उनकी क्षमता होती तो 50 सीटें लेकर संसद में ना बैठे होते. योगेंद्र यादव ने कहा कि सवाल कांग्रेस बनाम बीजेपी नहीं बल्कि किसान बनाम सत्ता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details