हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

चंडीगढ़: स्पाइनल कॉर्ड इंजरी से पीड़ित मरीजों के लिए व्हीलचेयर रैली का आयोजन

चंडीगढ़ में गुरुवार को स्पाइनल कॉर्ड इंजरी से पीड़ित मरीजों के लिए व्हीलचेयर रैली का आयोजन किया गया. जिसका मकसद इन मरीजों के दृढ़ संकल्प और धैर्य को दिखाते हुए उनके उत्साह को बढ़ाना था. इस दौरान लोगों को सड़क हादसों को रोकने की बात कही गई.

By

Published : Sep 5, 2019, 10:33 PM IST

स्पाइनल कॉर्ड इंजरी से पीड़ित मरीजों के लिए व्हीलचेयर रैली का आयोजन

चंडीगढ़: चंडीगढ़ में स्पाइनल कार्ड इंजरी से पीड़ित मरीजों के लिए व्हीलचेयर रैली का आयोजन किया गया. इस रैली में लोगों को इन मरीजों के दृढ़ संकल्प और धैर्य को देखा. इस रैली का मकसद मरीजों के उत्साह को बढ़ाना था. इस रैली को पूर्व आईएस विवेक अत्रे ने हरी झंडी देकर रवाना किया. यह रैली सेक्टर 17 से शुरु होकर सेक्टर 28 में स्थित चंडीगढ़ स्पाइनल कॉर्ड इंजरी रिहैब सेंटर तक पहुंची.

स्पाइनल कॉर्ड इंजरी से पीड़ित मरीजों के लिए व्हीलचेयर रैली का आयोजन


इस रैली का नेतृत्व एनजीओ अराइव सेफ के संस्थापक हरमन सिद्धू ने किया. इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील की कि लोगों को यातायात नियमों के उल्लंघन के मामले में भारी भरकम जुर्माने लगाने से अधिक सड़क हादसों को रोकने पर ध्यान देना चाहीए.


आयोजन के मुख्य अतिथि विवेक अत्रे ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि ये ऐसे लोग हैं जो सौभाग्य से दुर्भाग्य को परास्त करते हैं. भले ही जिंदगी ने उनके लिए कई सारी मुश्किलों को पैदा किया हो लेकिन उन्होंने डटकर सामना किया. मैं वास्तव में इन सच्चे नायकों की शानदार भावना की प्रशंसा करता हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details