हरियाणा

haryana

अंतिम दिन हरियाणा में VIP नामांकन, भूपेंद्र हुड्डा, दुष्यंत चौटाला, योगेश्वर दत्त समेत इन नेताओं ने किया नॉमिनेशन

By

Published : Oct 4, 2019, 11:54 PM IST

हरियाणा चुनाव को लेकर अंतिम दिन प्रदेश के दिग्गज नेताओं नामांकन के साथ करीब 1263 नामांकन पत्र भरे गए. इसके साथ ही बीजेपी और कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों के नामों का ऐलान भी कर दिया है.

vip nomination last day in haryana assembly election

चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा चुनाव में नामांकन का शोर थम गया है. चुनाव आयोग के निर्देशानुसार नामांकन की अंतिम तारीख 4 अक्टूबर थी. जिस पर सभी पार्टियों के नेताओं ने अपने नामांकन पत्र दाखिल कर दिए. हरियाणा विधानसभा के को लेकर नामांकन भरने के अंतिम दिन कई दिग्गज नेताओं ने नामांकन पत्र दाखिल किए.

चुनाव में अंतिम दिन VIP नामांकन

अंतिम दिन नामांकन करने वालों में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, अंबाला कैंट से अनिल विज, पानीपत से कृष्ण लाल पंवार, उचाना से दुष्यंत चौटाला, बाढड़ा से नैना चौटाला, तोशाम विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेसी नेता किरण चौधरी, एलएसपी के सुप्रीमो राज कुमार सैनी, पंचकूला से हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन, आदमपुर से सोनाली फौगाट समेत कई पार्टियों के नेताओ ने नामांकन भरा.

इनके आलावा गुरुग्राम से भाजपा उम्मीदवार सुधीर सिंगला, कांग्रेस से सुखबीर कटारिया, राव नरबीर की जगह मैदान में उतरे बीजेपी उम्मीदवार मनीष यादव ने बादशाहपुर, चरखी दादरी से जेजेपी की सीट पर पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान, पूर्व संसदीय सचिव रामकिशन फौजी ने बवानी खेड़ा, फतेहाबाद में भजनलाल के भतीजे पूर्व सीपीएस दुडा राम ने बीजेपी की ओर से नामांकन दाखिल किया.

ये भी पढ़ें:-कांग्रेस ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट, सोनिया गांधी, राहुल, प्रियंका गांधी समेत ये नेता करेंगे प्रचार

अंबाला शहर विधानसभा क्षेत्र से आजाद उमीदवार और कांग्रेस पार्टी के बागी प्रदेश उपाध्यक्ष निर्मल सिंह, सफीदों से पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्य, जुलाना से इनेलो से बीजेपी में शामिल हुए परमेंद्र सिंह ढूल, राई से जयतीर्थ दहिया, नूंह जिले की तीन विधानसभा क्षेत्रों से इनेलो उम्मीदवार जिन्होंने पर्चा भरा, पुन्हाना कांग्रेस पूर्व मंत्री मोहमद इलियास, नूंह से पूर्व मंत्री आफताब अहमद, नसीम अहमद फिरोजपुर झिरका भाजपा, उचाना से प्रेमलता बीजेपी ने नामांकन दाखिल किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details