हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

देश और प्रदेश में आज क्या होगा खास, एक क्लिक में यहां जानिए

आज कई बड़ी खबरें दिन भर सुर्खियों में रहेंगी. ईटीवी भारत पर एक क्लिक में जानिए आज देश और प्रदेश में क्या होगा खास.

By

Published : Feb 26, 2022, 6:50 AM IST

TOP NEWS TODAY 26 FEBRUARY
हेड लाइन टुडे

1. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के आयोजित होने वाले बजट-उपरान्त वेबिनार का उद्घाटन करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को आम बजट-2022 में स्वास्थ्य क्षेत्र के लिए किए गए प्रावधानों पर आयोजित एक वेबिनार को संबोधित करेंगे.

2. 26 फरवरी से 3 दिन के गुजरात दौरे पर राहुल गांधी, विधानसभा चुनाव की बनाएंगे रणनीति

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) 26 फरवरी से तीन दिन के गुजरात दौरे पर रहेंगे. कांग्रेस नेता शनिवार को द्वारका पहुंचकर भगवान द्वारकाधीश मंदिर में पूजा अर्चना के बाद गुजरात दौरे की शुरुआत करेंगे. इसके बाद वह गुजरात में पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक में हिस्सा लेंगे

3. 27 फरवरी को पीएम मोदी का वाराणसी दौरा, बैठक कर कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश

27 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी दौरा प्रस्तावित है. पीएम मोदी के फाइनल प्रोटोकॉल के मुताबिक प्रधानमंत्री 27 फरवरी को वाराणसी पुलिस लाइन पहुंचेंगे. इस दौरान पूरे रास्ते रोड शो के साथ संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय जाएंगे. वहां प्रधानमंत्री बूथ पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

4. UNSC में रूस की निंदा वाले प्रस्ताव पर हुई वोटिंग, भारत ने बनाई दूरी

यूक्रेन पर हमला करने के चलते संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में रूस के खिलाफ प्रस्ताव पर तमाम देशों को वोटिंग करनी थी. भारत ने समझदारी दिखाते हुए रूस के हमले की निंदा तो की, लेकिन वोटिंग से परहेज किया.

5. AIR INDIA यूक्रेन में फंसे भारतीयों को स्वदेश लाने के लिए दो उड़ानें बुखारेस्ट भेजेगा

एअर इंडिया रूस के आक्रमण के चलते यूक्रेन में फंसे भारतीयों को स्वदेश लाने के लिए अपनी दो उड़ानें शुक्रवार रात रोमानिया की राजधानी बुखारेस्ट भेजेगा.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details