हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

किसानों की गिरफ्तारी पर सुरजेवाला ने बीजेपी को घेरा, बोले- मोदी सरकार ने तानाशाही की सारी हदें पार की

रणदीप सुरजेवाला ने दिल्ली कूच से पहले किसानों की गिरफ्तारी का विरोध जताते हुए कहा कि मोदी सरकार ने तानाशाही की सारी हदें पार कर दी हैं. सुरजेवाला ने चेतावनी दी की बीजेपी किसानों को जल्द रिहा करें वरना न खट्टर सरकार बचेगी और न मोदी सरकार.

By

Published : Nov 24, 2020, 6:09 PM IST

Updated : Nov 24, 2020, 8:54 PM IST

surjewala targeted bjp on arresting the farmers in haryana
किसानों की गिरफ्तारी पर सुरजेवाला ने बीजेपी को घेरा

चंडीगढ़: किसानों द्वारा दिल्ली कूच का ऐलान करने के बाद प्रदेश की बीजेपी सरकार एक्शन मोड़ दिखाई दे रही है. पुलिस प्रशासन द्वारा विभिन्न जिलों में किसान नेताओं के घर छापेमारी की जा रही है और कुछ किसानों की गिरफ्तारी भी की गई है जिसे लेकर कांग्रेस बीजेपी पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है.

कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सर छोटू राम जी की जन्म जयंती पर रातों रात छापेमारी कर किसान नेताओं की धरपकड़ से खट्टर और मोदी सरकार ने तानाशाही की सारी हदें पार कर दी हैं. उन्होंने सरकार से सवाल करते हुए कहा कि किसानों ने आखिर क्या अपराध किया है, क्या फसल की कीमत मांगना अब इस देश में अपराध है.

किसानों की गिरफ्तारी पर सुरजेवाला ने बीजेपी को घेरा

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि क्या देश का पेट पालने वाले अपराधी हैं या उनकी धरपकड़ करने वाली बीजेपी सरकार के नेता असली अपराधी हैं. उन्होंने कहा कि किसान नेता सरदार गुरनाम सिंह चड़ुनी के घर पर पुलीस रेड मार रही है. किसान नेता कर्म सिंह मथाना, सत्यवान कथुरा, काला कनोह, मंदीप रतिया, सत्यवान नरवाल, प्रहलाद सिंह भारुखेड़ा को रातों रात गिरफ्तार कर लिया गया है. ये अहंकारी सरकार का जुल्म नहीं तो क्या है?

ये भी पढ़िए:दिल्ली कूच: पुलिस के एक्शन पर चढूनी का नया प्लान, वीडियो जारी कर की खास अपील

कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने चेतावनी देते हुए कहा कि बीजेपी सरकार जल्द ही किसान नेताओं को रिहा करें और दिल्ली कूच कर काले कानूनों की वापसी की मांग उठाने दें, वरना न खट्टर सरकार बचेगी और न मोदी सरकार.

Last Updated : Nov 24, 2020, 8:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details