हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 12, 2020, 12:21 PM IST

ETV Bharat / state

हरियाणा की जनता की जगह प्रदेश सरकार को है शराब ठेकेदारों की चिंता-सुरजेवाला

रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हरियाणा सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सरकार को शराब ठेकेरादों की तो चिंता है, लेकिन प्रदेश की जनता की चिंता नहीं है.

randeep surjewala
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला

चंडीगढ़:कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने हरियाणा सरकार पर कोरोना पर गंभीर नहीं होने का आरोप लगाया है. सुरजेवाला ने कहा कि हरियाणा सरकार शराब कारखाने चलाने पर जोर दे रही है, लेकिन सरकार का ध्यान कोरोना और उससे लड़ रहे कोरोना वॉरियर्स पर नहीं है.

हरियाणा की जनता की जगह प्रदेश सरकार को शराब ठेकेदारों की चिंता-सुरजेवाला

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सरकार शराब की फैक्ट्रियां तो खोलने पर जोर दे रही है, लेकिन कोरोना के टेस्ट कराने पर कोई जोर नहीं है. सरकार का पीपीई किट और स्वास्थ्य कर्मचारियों को मास्क देने पर कोई जोर नहीं है. पुलिसकर्मी दिन रात ठीकरी पहरा दे रहे हैं. पानी-बिजली कर्मचारी जान हथेली पर रखकर एसेंशियल सर्विस को बनाए रखने पर जोर दे रहे हैं. इस सभी के लिए सरकार कुछ नहीं कर रही है. सरकार बन शराब कारखाने खोलने की चिंता कर रही है.

ये भी पढ़िए:पड़ताल: जानें लॉकडाउन के बीच हरियाणा में ठहरे ट्रक ड्राइवर्स का क्या है हाल

इसके आगे रणदीप ने कहा कि अगर एक साथ 15 सौ कर्मचारी काम करेंगे और वहां अगर कोरोना संक्रमण हो गया. तो क्या उसके लिए खट्टर और चौटाला जी जिम्मेवार होंगे? इसके साथ ही सुरजेवाला ने कहा कि सरकार ने शराब ठेकों को भी खोलने के आदेश दिए हैं. उन्होंने पूछा कि ये सरकार हरियाणा की जनता की है या फिर शराब के ठेकेदारों की?

ABOUT THE AUTHOR

...view details