हरियाणा

haryana

Video: '52 गज का दामण' फेम Pranjal Dahiya ने अपनी अदाओं से किया घायल, फैंस बोले- सूपर से भी ऊपर

By

Published : Jun 28, 2021, 1:23 PM IST

Updated : Jun 28, 2021, 1:52 PM IST

हरियाणवी एक्ट्रेस प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) इन दिनों इंस्टाग्राम पर जमकर धूम मचा रही हैं. उनकी इंस्टाग्राम रील वीडियोज को फैंस को दिवाना बना रही हैं. हाल ही में पोस्ट हई ये नई रील तो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है.

Pranjal Dahiya
Pranjal Dahiya

चंडीगढ़: हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री (Haryanvi Music Industry) में तहलका मचाने वाली वाली एक्ट्रेस प्रांजल दहिया(Pranjal Dahiya) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए-दिन इंस्टाग्राम पर रील पोस्ट कर रही हैं. इन इंस्टा रील को फैन भी खूब पसंद कर रहे हैं. प्रांजल दहिया ने डांस की एक और रील पोस्ट की है. जो अपलोड होते ही वायरल हो गई है.

ये भी पढ़ें- फिर यूट्यूब पर छाई '52 गज का दामन' स्टार जोड़ी, आप भी देखिए धमाकेदार गाने का वीडियो

हाल ही में प्रांजल दहिया ने इंस्टाग्राम रील (Pranjal Dahiya Instagram Reel) पोस्ट की है. इस पोस्ट में प्रांजल 'तू-हाई लेवल की छोरी सै...मैं छोरा सूं जमीदारां का' इस गाने पर अपनी अदाएं दिखा रही हैं. उनकी अदाओं को देख उनके फैंस के कमेंट्स और लाइक्स की बाढ़ आ गई है. प्रांजल के फैंस उनकी पोस्ट पर गजब के कमेंट्स कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि आपकी रील को देख कर महसूस हो रहा है कि कोई मेरे दिल में पहुंच गया, तो कोई खुले आम उनसे प्यार का इजहार कर रहा है.

Video: Pranjal Dahiya ने अपनी अदाओं से किया कायल, फैंस बोले- सूपर से भी ऊपर

ये भी पढ़ें- जिसके हरियाणवी गाने ने दुनिया को बनाया दीवाना, मिलिए उस सुपरहिट सिंगर रेणुका पंवार से

प्रांजल ने इस वीडियो में लाल रंग का सूट पहना हुआ है. वो वीडियो की शुरूआत में घर से बाहर निकलती नजर आ रही हैं. घर के बाहर खेतों में ट्रैक्टर चल रहा है. जिसके बैकग्राउंड में 'तू-हाई लेवल की छोरी सै...मैं छोरा सूं जमीदारां का' गाना चल रहा है. वीडियो में प्रांजल ट्यूबवैल के नीचे नहाती भी नजर आ रही हैं. प्रांजल के फैन उनकी इस वीडियो को जमकर लाइक कर रहे हैं.

इंटाग्राम रील पर प्रांजल दहिया के फैंस के कमेंट
Last Updated : Jun 28, 2021, 1:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details