हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

दिल्ली की गाड़ी, हरियाणा की नंबर प्लेट! फिर भी पुलिस को धोखा नहीं दे पाए लुटेरे

दिल्ली पुलिस ने गाड़ी चोरी करके भाग रहे चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. ये चोर दिल्ली की गाड़ी पर हरियाणा का नंबर प्लेट लगाकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रहे थे.

By

Published : Aug 13, 2019, 9:30 AM IST

दिल्ली पुलिस

दिल्ली/चंडीगढ़:वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के नारायणा पुलिस थाने में पेट्रोलिंग स्टाफ हेड कांस्टेबल वेदपाल और कांस्टेबल विकास ने चोरी करके भाग रहे चोर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इन चोरों को लोहा मंडी पिकेट्स के पास से गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार चुराई गई गाड़ी भलस्वा डेरी इलाके की है.

दिल्ली पुलिस

जानिए क्या है पूरा मामला ?
वेस्ट डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने बताया कि रात में लगभग साढ़े 12 बजे हेड कांस्टेबल वेदपाल और कांस्टेबल विकास ने एक गाड़ी को रोका जो राजेन्द्र नगर की तरफ से आ रही थी. पुलिस द्वारा गाड़ी रोकने पर भी गाड़ी वाला नहीं रुका और एक चोर गाड़ी से भागने में सफल हो गया. लेकिन पुलिस ने किसी तरह दूसरे चोर को पकड़ लिया. जिसमें पुलिस को पता लगा कि ये गाड़ी चोरी की है जो भलस्वा डेरी के इलाके से चुराई गई है.

बदल दिया था नंबर प्लेट
पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम प्रकाश उर्फ शैंकी बताया. साथ ही उसने ये भी बताया कि उसके भागे हुए दोस्त का नाम सुनील उर्फ प्रकाश है. इन दोनों ने मिलकर ये गाड़ी चुराई थी. गाड़ी की जांच करने पर पुलिस को पता लगा कि ये गाड़ी हरियाणा की नहीं दिल्ली की है. जिसका इन लोगों ने नंबर प्लेट भी बदल दिया है.

भागे हुए आरोपी की पुलिस कर रही खोज
पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पंजाबी बाग आउटर रोहिणी सेक्टर 17 के इलाके से इन्होंने कई चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है. आरोपी के बताए गए जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी के घर से चश्मे के 13 ब्लैक बॉक्स, 2 लैपटॉप और बाइक बरामद की है. साथ ही भागे आरोपी सुनील की तलाश पुलिस कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details