हरियाणा

haryana

LSP प्रमुख राजकुमार सैनी ने किया किसान आंदोलन का समर्थन

By

Published : Jan 19, 2021, 2:28 PM IST

Updated : Jan 19, 2021, 2:54 PM IST

हरियाणा के कुरुक्षेत्र से पूर्व सांसद राजकुमार सैनी ने ने राज्यसभा को समाप्त करने का मुद्दा भी उठाया. लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार सैनी ने कहा कि मौजूदा आरक्षण व्यवस्था देश के लोगों के हित में नहीं है.

rajkumar saini support farmers agitation
LSP प्रमुख राजकुमार सैली ने किया किसान आंदोलन का समर्थन

चंडीगढ़/पांवटा साहिब:लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार सैनी ने किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए देश की आरक्षण व्यवस्था पर सवाल उठाया है. हिमाचल के पांवटा साहिब में आयोजित पत्रकार वार्ता में राजकुमार सैनी ने 100 फीसदी आरक्षण व्यवस्था लागू करने, एक परिवार से एक को रोजगार देने और जनसंख्या नियंत्रण के लिए कानूनी बदलाव की मांग की है.

हरियाणा के कुरुक्षेत्र से पूर्व सांसद राजकुमार सैनी ने राज्यसभा को समाप्त करने का मुद्दा भी उठाया. लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार सैनी ने कहा कि मौजूदा आरक्षण व्यवस्था देश के लोगों के हित में नहीं है. देश में 100 फीसदी आरक्षण व्यवस्था लागू होनी चाहिए जिससे हर घर में एक व्यक्ति को नौकरी मिलना सुनिश्चित हो सके.

LSP प्रमुख राजकुमार सैली ने किया किसान आंदोलन का समर्थन
ये भी पढ़िए:गुरनाम सिंह चढूनी की अपील: अफवाहों पर ना दें ध्यान, सराकर कर रही आंदोलन तोड़ने की कोशिश

'किसान आंदोलन का समर्थन कर रही लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी'
राजकुमार सैनी ने कहा कि लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी किसान आंदोलन के साथ खड़ी है, मगर आंदोलन का राजनीतिकरण ना हो इसलिए पार्टी बाहर से आंदोलन को समर्थन दे रही है. उनकी पार्टी किसान आंदोलन के हित में रोज बयान भी जारी करती है. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भी वह दलित और पिछड़े वर्ग के लोगों को उनके अधिकार की लड़ाई लड़ने में मदद करेंगे. यहां पार्टी हर स्तर पर अपने उम्मीदवार उतारेगी, ताकि लोगों के अधिकारों की सुरक्षा सुनिश्चित हो सके.

Last Updated : Jan 19, 2021, 2:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details