हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

चंडीगढ़ पुलिस के खिलाफ वकिलों का धरना, कहा- पुलिस बिना स्पीड यंत्र के काट रही चालान

गुरुवार के दिन चंडीगढ़ में वकिलों ने पुलिस के खिलाफ सड़क पर धरना दे दिया. धरने की वजह है कि पुलिस ने वकिलों के ओवर स्पीड के चलते चालान काटे थे. वकिलों ने रोज गार्डन और सुखना लेक को जाने वाली सड़क के बीच बैठ कर ये धरना दिया.

By

Published : Mar 15, 2019, 5:28 PM IST

चंडीगढ़ पुलिस के खिलाफ वकिलों का धरना

चंडीगढ़: चंडीगढ़ पुलिस ने हाईकोर्ट जाने वाली सड़क के पास गुरुवार के दिन नाका लगा रखा था, जिस वजह से कोर्ट आने वाले कई वकिलों के पुलिस ने ओवर स्पीड के चालान काटे. जब इस मामले पर वकिलों से बात की गई, तो वकीलों का आरोप था कि चंडीगढ़ पुलिस बगैर किसी स्पीड यंत्र के वकीलों के चालान काट रही है.

वकिलों ने बताया कि जब उन्होंने पुलिस से ओवर स्पीडकी डिटेल मांगी तो पुलिस ने देने से इनकार कर दिया. जिस वजह से वकीलों ने रोड पर जाम लगा दिया और विरोध-प्रदर्शन किया. आपको बता दें कि पुलिस पिछले दो दिनों से सीएम हाउस, हाईकोर्ट और रोक गार्डन के आस-पास के इलाके में ओवर स्पीड के नाके लगा रही है. जिस वजह से अधिकतर वकिलों के चालान हो रहें हैं.

चंडीगढ़ पुलिस के खिलाफ वकिलों का धरना

वकिलों का धरना शांत ना होने के चलते एसपी विनीत कुमार मौके पर पहुंचे और प्रदर्शन कर रहे वकिलों को शांत किया. साथ ही एसपी ने वकिलों को आश्वासन दिया कि आगे से हाईकोर्ट की तरफ कोई नाका नहीं लगाया जाएगा. एसपी ने ये भी कहा कि जिन वकीलों के चालान किए गए हैं वह सारे कैंसिल किए जाएंगे और इसके साथ ही वकीलों ने अपना धरना भी खत्म कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details