हरियाणा

haryana

दिल्ली में बिगड़े हालात, सैलजा ने किया ट्वीट- किसानों पर बर्बरता दुर्भाग्यपूर्ण है

By

Published : Jan 26, 2021, 3:46 PM IST

Updated : Jan 27, 2021, 9:56 AM IST

कुमारी सैलजा ने दिल्ली में बिगड़े माहौल को लेकर ट्वीट किया है. सैलजा ने कहा है कि किसान भाइयों से मेरी विनम्र अपील है कि शांति बनाए रखें और कानून व्यवस्था का पूरी तरह से पालन करें. ओपी धनखड़ ने ट्वीट किया कि ट्रैक्टर मार्च का रूट भी गायब, जिम्मेदारी लेने वाले, किसान संगठनों के नेता भी गायब.

kumari selja
kumari selja

चंडीगढ़:लाल किले के आसपास जमा हुए किसानों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया है. वहां से किसानों को निकालने की कोशिश की जा रही थी, तभी उन्होंने उपद्रव और तोड़फोड़ शुरू कर दी. पुलिस को उन्हें हटाने के लिए सख्ती बरतनी पड़ी. ट्रैक्टर परेड के दौरान जिस तरीके से देश की राजधानी में स्थिति बिगड़ी है इसको लेकर कुमारी सैलजा ने प्रतिक्रिया दी है.

सैलजा का ट्वीट

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा कि किसान भाइयों पर BJP सरकार की बर्बरता बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है. किसान भाइयों से मेरी विनम्र अपील है कि शांति बनाए रखें और कानून व्यवस्था का पूरी तरह से पालन करें. आखिर ये हठधर्मी और निष्ठुर सरकार कब जागेगी? अन्नदाताओं के अधिकारों का दमन छोड़ तत्काल काले कानून वापस ले सरकार.

राहुल गांधी का ट्वीट

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि हिंसा किसी समस्या का हल नहीं है. चोट किसी को भी लगे, नुक़सान हमारे देश का ही होगा. देशहित के लिए कृषि-विरोधी क़ानून वापस लो!

Last Updated : Jan 27, 2021, 9:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details