हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अशोक तंवर की गठित कमेटियां रद्द हुई तो JJP और INLD ने जमकर चुटकी ली!

कांग्रेस अपनी गुटबाजी में उलझी हुई नजर आ रही है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने एक दांव चला जो उन्हें वापस लेना पड़ सकता है. वहीं विपक्ष भी अब इस फैसले पर कांग्रेस की चुटकी लेने लगा है.

By

Published : Jul 9, 2019, 1:51 AM IST

अशोक तंवर की गठित कमेटियां रद्द हुईं तो JJP और INLD ने जमकर ली चुटकी!

चंडीगढ़: हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर द्वारा बनाई गई इलेक्शन प्लानिंग एंड मैनेजमेंट कमेटी को प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने रद्द कर दी. इसके बाद विपक्ष को कांग्रेस पर तंज कसने का एक नया मौका मिल गया. जेजेपी और इनेलो कांग्रेस की इस हालत पर जम कर कटाक्ष कर रहे हैं.

इनेलो के युवा इकाई के राष्ट्रीय अध्यक्ष अर्जुन चौटाला के हिसाब से हरियाणा में कांग्रेस के बुरा समय है. उनके आगे कांग्रेस का कोई मतलब नहीं है. आने वाले समय में कांग्रेस और भी ज्यादा बुरा हाल होने वाला है. वहीं जेजेपी ने भी कांग्रेस पार्टी पर तंज कसा. जेजेपी का कहना है कि कांग्रेस में तो इस समय जूतों में दाल बंट रही है उनके पास केंद्रीय नेतृत्व भी इस समय नहीं बचा है. जेजेपी नेता रणधीर सिंह ने कहा कि कांग्रेस इस समय 10 खेमो में बंटी हुई है सभी खेमो के शीर्ष नेता इस समय सीएम पद के दावेदार हैं और इन सभी को ईगो प्रॉब्लम है.

विपक्ष ने ली कांग्रेस पार्टी पर चुटकी, देखिए रिपोर्ट

उन्होंने कहा कि अभी जो हाल ही में प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने कमेटी गठित की उसे किसी ने एक्सेप्ट नहीं किया. क्योंकि इनका यह मानना है कि यह कल का आया हमें क्या सिखाएगा. कांग्रेस में इस समय जूतों में दाल बटने जैसी स्थिति बनी हुई है इसका भविष्य बिल्कुल ही खत्म हो चुका है. अगर बात करें सेंट्रल लेवल की तो इन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी इस्तीफा दे चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details