हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

देश में धूमधाम से मनाई जा रही है होली, PM मोदी समेत CM खट्टर ने दी शुभकामनाएं

होली के अवसर पर देश और राज्य के तमाम बड़े नेताओ चाहे वे सरकार में हो या विपक्ष में सभी ने देश की जनता को होली की शुभकामनाएं दी.

By

Published : Mar 21, 2019, 9:40 AM IST

Updated : Mar 21, 2019, 9:57 AM IST

नेताओं ने ट्ववीट कर जनता को दी बधाई

दिल्ली/चंडीगढ़: चुनाव के दौर में नेताओं पर होली का शूरूर चढ़ा हुआ है. देश के पीएम मोदी ने जनता को ट्वीट होली की बधाई दी. पीएम मोदी ने कहा 'होली के पावन पर्व की सभी देशवासियों को ढेरों शुभकामनाएं. हर्ष और उल्लास का यह त्योहार हमारी एकता और सद्भावना के रंग को और प्रगाढ़ करे.'


सूबे के सीएम मनोहर लाल खट्टर भी होली के रंग में रंगे हुए हैं, सीएम पिछले कई दिनों से पूरे प्रदेश भर में फूलों की होली खेल रहे हैं. सीएम ने सिरसा, करनाल, और कैथल में जाकर कार्यकर्ताओं के साथ फूलों की होली खेल कार्यकर्ताओं को होली की शुभकामनाएं दी.


सीएम ने मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट कर प्रदेश की जनता को 'समस्त देशवासियों को रंगों के त्यौहार होली की हार्दिक शुभकामनाएं. एकता एवं भाईचारे को मजबूत करने वाला यह त्यौहार, लोगों के जीवन में रंग भरने के साथ-साथ समाज में सद्भाव से रहने के लिए प्रेरित करता है. होली का जश्न मनाएं, आपस में भाईचारा बढ़ाएं. जाने की अपील की.


हरियाणा के पूर्व सीएम ने भी होली के अवसर पर लोगों को होली की शुभकानाएं दी. भूपेद्रं सिंह हुड्डा ने लोगों को अच्छे स्वास्थ्य और समृद्धि के साथ-साथ एकता व सौहार्द से रहने का संदेश दिया.


राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने होली की अवसर पर देश और विदेश में रह रहे भारतीयों को को होली की बधाई दी. राष्ट्रपति जी ने कहा 'होली के शुभ अवसर पर भारत और विदेश में रह रहे सभी देशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं. रंगों का त्योहार होली वसंत का और समाज में सौहार्द का उत्सव होता है. मेरी कामना है कि यह उत्सव सभी के जीवन में शांति, सुख और समृद्धि लाने वाला हो.


विपक्ष के बड़े नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर का 'आपको और आप के परिवार को होली के पावन अवसर पर मेरी और मेरे समस्त कांग्रेस जन की ओर से हार्दिक शुभकामनाएं. होली का यह त्यौहार आपके जीवन को खुशीयो के रंग से सराबोर कर दे, मेरी ईश्वर से यही कामना है.

Last Updated : Mar 21, 2019, 9:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details