हरियाणा

haryana

By

Published : Feb 8, 2023, 5:04 PM IST

ETV Bharat / state

सांसद बृजेंद्र सिंह ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

हिसार के सांसद बृजेंद्र सिंह ने विभिन्न मांगों को लेकर आज रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव (Brijendra Singh meet Railway Minister Ashwini Vaishnaw) से मिले. इस दौरान बृजेंद्र सिंह ने रेल मंत्री के सामने हिसार से चंडीगढ़ के बीच रेलगाड़ी का संचालन समेत कई मांगें रखी.

MP Brijendra Singh meet Railway Minister Ashwini Vaishnaw
सांसद बृजेंद्र सिंह की रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से की मुलाकात

चंडीगढ़: हिसार के सांसद बृजेंद्र सिंह ने आज रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से दिल्ली में मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र की प्रमुख मांगों से रेल मंत्री को अवगत करवाया. वहीं, सांसद बृजेंद्र सिंह की जनता से जुड़ी मांगों पर रेल मंत्री ने सकारात्मक जवाब दिया है. गौर रहे कि ये सभी मांगें क्षेत्र की पुरानी मांगों में शामिल हैं और अक्सर लोगों द्वारा ये मांगें सांसद बृजेंद्र सिंह के सामने उठायी जाती रही हैं.

रेल मंत्री और सांसद के बीच इन मांगों पर मंथन:इस दौरान बृजेंद्र सिंह ने हिसार से चंडीगढ़ के बीच रेलगाड़ी के संचालन को लेकर मांग की. इसके अलावा उन्होंने जींद के बड़ौदा रेलवे स्टेशन पर गाड़ियों के स्टॉपेज रखने की मांग की. बवानी खेड़ा रेलवे स्टेशन पर अतिरिक्त प्लेटफॉर्म के निर्माण और ट्रेन संख्या 14825-26 के स्टॉपेज की मांग रखी. सांदस ने रेख मंत्री के सामने हिसार-नई दिल्ली ट्रेन का मथुरा होते हुए आगरा तक विस्तार करने की मांग की.

इसके अलावा रेल मंत्री से मुलाकात के दौरान सांसद बृजेंद्र सिंह वे पश्चिम बंगाल संपर्क क्रांति का हिसार तक विस्तार करने की मांग की. वहीं, हिसार के पटेल नगर स्थित एक रास्ते का अवरोध हटाने की अपील की. इसके अलावा उन्होंने रोहतक हांसी रेल लाइन पर रेलवे अंडरपास के निर्माण की मांग की. वहीं, इस दौरान सांसद ने रेल मंत्री से मनोहर कॉलोनी हिसार में रेलवे की दीवार से अवरुद्ध रास्ते का समाधान कैसे हो इस पर विचार करने की मांग की. वहीं, सांसद की इन मांगों पर रेल मंत्री ने सकारात्मक सहमति जताई है.

ये भी पढ़ें:गृहमंत्री अमित शाह का करनाल दौरा: सीएम खट्टर ने किया कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण

ABOUT THE AUTHOR

...view details