हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

इंटरनेट पर धमाल मचा रहा अमित रोहतकिया का 'लास्ट कॉल' गाना, 24 घंटे में 1.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज

Amit Rohatkia Last Call Song: हरियाणवी गायक अमित रोहतकिया का लास्ट कॉल गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. महज 24 घंटे के अंदर गाने को 1.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jan 5, 2024, 2:29 PM IST

Amit Rohatkia Last Call Song
इंटरनेट पर धमाल मचा रहा अमित रोहतकिया का 'लास्ट कॉल' गाना

चंडीगढ़: हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री अब लोगों की पहली पसंद बनी हुई है. शायद यही वजह है कि हरियाणवी गाने रिलीज होते ही हिट हो जाते हैं. नए साल 2024 में हरियाणवी गायक अमित रोहतकिया का नया गाना लास्ट कॉल अब लोगों की पहली पसंद बना हुआ है. टी सीरीज हरियाणवी नाम के यूट्यूब चैनल पर 4 जनवरी 2024 को 'लास्ट कॉल' नाम से गाना अपलोड किया गया था.

इस गाने को अमित सैनी रोहतकिया ने गया है. गाने को आरपी सिंह ने लिखा है. अमित रोहतकिया और विशाखा जाटनी ने गाने में अभिनय किया है. एक दिन पहले रिलीज हुए इस गाने को 1.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने को 31 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इस गाने पर 6 हजार से ज्यादा कमेंट लोगों ने किए हैं. गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

कौन है अमित रोहतकिया? अमित का जन्म 11 नवंबर 1993 को हरियाणा के रोहतक जिले में हुआ. रोहतक का निवासी होने की वजह से अमित सैनी अपने नाम के पीछे रोहतकिया लगाते हैं. अमित सैनी रोहतकिया की पहचान 'ऑल्टो' गाने से हुई थी. इस गाने को हरियाणा के गायक मासूम शर्मा ने गाया था. ये गाना अमित ने ही लिखा था. 2020 में अमित रोहतकिया का खलनायक गाना काफी वायरल हुआ.

जिसके बाद अमित की हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री में अलग की पहचान बन गई. आज अमित की अलग ही फैन फॉलविंग है. लोगों को उनके गाने का बेसब्री से इंतजार रहता है. शायद यही वजह है कि उनके गाने रिलीज होते ही हिट हो जाते हैं.

ये भी पढ़ें- हरियाणवी गानों के बिना अधूरा रहेगा नए साल का जश्न! देखें 2023 के सुपहिट गाने

ये भी पढ़ें- प्रांजल दहिया स्टारर 'काले कागज' गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, महज 24 घंटे में मिले 12 लाख से ज्यादा व्यूज

ABOUT THE AUTHOR

...view details