हरियाणा

haryana

सोनीपत में अपराध बेलगाम, क्या हरियाणा में होगा मंत्रिमंडल विस्तार? पढ़ें 10 बड़ी खबरें

By

Published : Jun 20, 2021, 9:12 AM IST

हरियाणा में अब तक क्या सुर्खियां रहीं, चाहे वो कोरोना से जुड़ी हो या प्रदेश से जुड़ी दूसरी कोई अहम जानकारी, कहां फैल रही हैं अपराध की जड़ें और किन मुद्दों पर फिर गरमाई प्रदेश की सियासत. जानिए एक नजर में. साथ ही खबर को पूरी पढ़ने के लिए खबर पर क्लिक करें.

haryana-top-ten-news-today-9-am-20-june-2021
सोनीपत में अपराध बेलगाम, पढ़ें 10 बड़ी खबरें

1. हरियाणा में पिता की सियासी विरासत बखूबी संभाल रहे ये बेटे

फादर्स डे के मौके पर आज हम आपको हरियाणा के ऐसे तीन 'लाडलों' के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें सियासत ना सिर्फ अपने पिता से विरासत में मिली है बल्कि उन्होंने इस 'सियासी विरासत' को बखूबी संभाला है.

2. चोरी के आरोप में युवक को 'थर्ड डिग्री', पेड़ पर उल्टा टांगा, बिजली के झटके दिए

करनाल में दो लोगों ने एक युवक को चोरी के आरोप में बेहद बेरहमी से पीटा. युवक को पेड़ से उल्टा टांग दिया गया और मारते रहे. यही नहीं पीड़ित का आरोप है कि उन लोगों ने बिजली के झटके भी दिए.

3. क्या हरियाणा में होगा मंत्रिमंडल विस्तार? सुनिए क्या बोले मुख्यमंत्री मनोहर लाल

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल से मुलाकात के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल मीडिया से मुखातिब. इस दौरान उन्होंने हरियाणा मंत्रिमंडल के विस्तार की संभावनाओं से इनकार किया.

4. सोनीपत मे अपराध बेलगाम! माइनर के पास मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

सोनीपत में हत्याओं का सिलसिला लगातार जारी है. ताजा मामला सोनीपत के ककरोई और महलाना गांव के पास से सामने आया है. यहां माइनर के पास एक युवक का शव बरामद हुआ है. शुरुआती जांच में ये मामला हत्या का लग रहा है.

5. कोरोना के मामलों में तेजी से आ रही है कमी, जानें प्रदेश में कितनी है एक्टिव मरीजों की संख्या

शनिवार को जारी ताजा कोरोना हेल्थ बुलेटिन (Corona Health Bulletin) के मुताबिक हरियाणा में 170 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज (Corona Positive Patient) मिले. शुक्रवार को 33 लोगों की कोरोना से मौत भी हुई.

6. हरियाणा के इन 3 गांव के लोगों को ढूंढता रह गया कोरोना, आज तक नहीं मिला एक भी केस

जब सारी दुनिया में कोरोना महामारी का कहर था तब हरियाणा में कुछ गांव ऐसे भी थे जहां लोगों की समझदारी और जागरूकता से कोरोना वायरस उन्हें छू भी नहीं पाया. वर्ष 2020 और वर्ष 2021 में अभी तक इन गांवों में एक भी कोरोना पॉजिटिव केस नहीं मिला है.

7. हरियाणा के इस जिले की दो बेटियां ओलंपिक में दिखाएंगी हॉकी का जलवा

टोक्यो ओलंपिक 2021 (Tokyo Olympics 2021) में भारतीय हॉकी टीम में हरियाणा से 9 महिला खिलाड़ी सिलेक्ट हुई हैं. जिसमें से दो हिसार की रहने वाली हैं. दोनों इस वक्त बैंगलूर में ओलंपिक के लिए पसीना बहा रही हैं.

8. 20 june 2021 राशिफल : मेष, वृष, कन्या, तुला, वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ

कैसा रहेगा आपका पूरा दिन ? पढ़ाई, प्रेम, विवाह, व्यापार जैसे मोर्चों पर कैसी रहेगी ग्रहदशा ? क्या वैवाहिक जीवन में क्लेश से मिलेगी निजात ? पढ़ाई में बच्चों का मन नहीं लग रहा, क्या करें उपाय ? क्या आने वाले समय में विदेश यात्रा करने का आपको मिलेगा मौका? जीवनसाथी के साथ कैसा बीतेगा आज का दिन ? ऐसे तमाम सवालों के जवाब जानने के लिए ईटीवी भारत पर पढ़ें, आज का राशिफल-

9. खेल मंत्री संदीप सिंह ने साझा किए मिल्खा सिंह के साथ बिताए पल

हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह (Sandeep singh Sports minister Haryana) ने फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह को श्रद्धांजलि दी है. खेल मंत्री संदीप सिंह ने मिल्खा सिंह (Milkha singh) के साथ बिताए पलों को भी याद किया.

10. बीजेपी सांसद का बड़ा आरोप, 'किसान आंदोलन की आड़ में धरनास्थल पर चल रही वेश्यावृत्ति और नशाखोरी'

बीजेपी के राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने किसान आंदोलन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने स्थानीय लोगों का हवाला देते हुए कहा कि धरनास्थल पर वेश्यावृत्ति और नशाखोरी चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details