हरियाणा

haryana

चंडीगढ़ के ज्वेलरी शोरूम में करोड़ों रुपये की चोरी, कोरोना काल में मरीजों को लूटने वाले अस्पतालों की खुली पोल, पढ़ें 10 बड़ी खबरें

By

Published : Jun 27, 2021, 5:07 PM IST

Updated : Jun 27, 2021, 7:06 PM IST

हरियाणा में अब तक क्या सुर्खियां रहीं, चाहे वो कोरोना से जुड़ी हो या प्रदेश से जुड़ी दूसरी कोई अहम जानकारी, कहां फैल रही हैं अपराध की जड़ें और किन मुद्दों पर फिर गरमाई प्रदेश की सियासत. जानिए एक नजर में. साथ ही खबर को पूरी पढ़ने के लिए खबर पर क्लिक करें.

HARYANA TOP TEN NEWS 27 JUNE 2021
चंडीगढ़ के ज्वेलरी शोरूम में करोड़ों की चोरी, कोरोना काल में मरीजों को लूटने वाले अस्पतालों की खुली पोल, पढ़ें 10 बड़ी खबरें

1. रातभर जश्न मनाया, साथियों को बेहोश किया और करोड़ों के जेवरात लेकर हो गया फरार

चंडीगढ़ में एक बार फिर बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. आरोपी ज्वेलरी शोरूम में ही काम करने वाला एक कारीगर है जिसने पहले अपने साथियों के साथ जन्मदिन का जश्न मनाया और फिर सबको बेहोश कर सवा करोड़ रूपये के गहने लेकर फरार हो गया.

2. कोरोना के खौफ और मौत की दहशत को निजी अस्पतालों ने किया खूब कैश, ऐसे हुआ खुलासा

करनाल में निजी अस्पतालों ने कोरोना महामारी के दौरान भी लोगों को लूटने से परहेज नहीं किया. एक तरफ लोग अपनों की जान बचाने के लिए हर कीमत देने के साथ-साथ अस्पतालों के हाथ तक जोड़ रहे थे वहीं अस्पतालों ने ऐसे समय में भी केवल कमाई के बारे में सोचा. करनाल में कोरोना वायरस के खौफ और मौत की दहशत को निजी अस्पतालों ने खूब कैश किया. लोगों से मिली शिकायतों के बाद हुई जांच में इस बात का खुलासा हुआ है.

3. मन की बात कार्यकम में प्रधानमंत्री ने की हरियाणा के इस बॉक्सर की तारीफ, सुनिए क्या कहा

'मन की बात' कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टोक्यो ओलंपिक में जा रहे कई खिलाड़ियों का जिक्र किया. इनमें एक नाम हरियाणा के मुक्केबाज का भी है. पीएम मोदी ने हरियाणा के बॉक्सर की तारीफ की और उनके संघर्ष के बारे में पूरे देश को बताया. सुनिए उन्होंने क्या कहा.

4. Haryana Lockdown Update: छात्रों को मिली इस छूट के साथ हरियाणा में 5 जुलाई तक बढ़ा लॉकडाउन

हरियाणा में लॉकडाउन (Haryana Lockdown Update) 5 जुलाई तक बढ़ा दिया गया है. लॉकडाउन में दी गई छूट आगे भी जारी रहेंगी.

5. हथिनी कुंड बैराज की इस साल नहीं हुई मरम्मत, प्रशासन की लापरवाही पड़ सकती है भारी

इस साल यमुनानगर स्थित हथिनी कुंड बैराज की मरम्मत का कार्य नहीं करवाया गया. ऐसे में अगर हिमाचल की ओर से पानी छोड़ा गया तो बैराज को काफी नुकसान पहुंच सकता है. देखिए ये ग्राउंड रिपोर्ट.

6. ISSF World Cup: मनु भाकर और सौरभ चौधरी ने जीता सिल्वर मेडल

क्रोएशिया के ओसियेक में चल रहे ISSF World Cup में शूटर मनु भाकर (Manu Bhaker ) और सौरभ चौधरी (Saurabh Chaudhary) ने 10 मीटर एयर पिस्टल मिक्सड टीम इवेंट में रजत पदक जीता है.

7. हरियाणा: बहन के प्यार से बौखलाया भाई! प्रेमी की लाश नहर में मिली, बहन फंदे पर

करनाल में एक प्यार की कहानी का खौफनाक अंत हो गया. प्रेमी का शव सोनीपत की रोहणा माइनर नहर से और प्रेमिका का शव फंदे से लटका मिला. प्रेमिका के भाई पर हत्या करने का आरोप लगा है.

8. हरियाणा: गवाह पर पुलिस सुरक्षा में दिन दहाड़े चली गोलियां, बरसों पुरानी है खूनी खेल की अदावत

भिवानी के बडेसरा गांव में सरपंची चुनाव की रंजिश को लेकर शुरू हुआ हुआ खूनी खेल चार सालों से जारी है. इस रंजिश को लेकर अब तक पांच लोगों को मौत के घाट उतारा जा चुका है. शनिवार को फिर हत्याकांड के एक गवाह पर पुलिस सुरक्षा के दौरान हमला हुआ है जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया.

9. Petrol Diesel Price Today: हरियाणा में लगातार बढ़ रहे तेल के दाम, जानिए आज क्या है रेट

देश और प्रदेश में पेट्रोल-डीजल के दाम लगाताल बढ़ रहे हैं. अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की बढ़ती कीमतों का असर पेट्रोल और डीजल पर साफ देखने को मिल रहा है. आज भी पेट्रोल और डीजल के दामों में उछाल आया है. जानिए आपके राज्य हरियाणा में पेट्रोल और डीजल का आज क्या रेट है.

10. हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी के नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

मशहूर स्टेज डांसर मुस्कान बेबी के एक नए वीडियो को इन दिनों लोग काफी पंसद कर रहे हैं. मुस्कान इस वीडियो में एक पंजाबी गाने पर डांस कर कर रही है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही है.

Last Updated : Jun 27, 2021, 7:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details