हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

मसूरी दौरे पर हरियाणा के मुख्यमंत्री, बारिश के कारण करनी पड़ी सड़क यात्रा

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर मसूरी पहुंचे हैं. खराब मौसम के कारण उन्हें देहरादून से सड़क मार्ग से मसूरी आना पड़ा.

By

Published : Jul 22, 2021, 6:44 PM IST

haryana chief minister manohar lal khattar
मसूरी दौरे पर हरियाणा के मुख्यमंत्री, बारिश के कारण करनी पड़ी सड़क यात्रा

चंडीगढ़/मसूरीःहरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर मसूरी के निजी दौरे पर हैं. खराब मौसम के चलते उन्हें उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से सड़क मार्ग के जरिए मसूरी जाना पड़ा. बताया जा रहा है कि सीएम खट्टर कैंपटी रोड स्थित एक होटल में पारिवारिक समारोह में शिरकत करने गए हैं.

बता दें कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को पहले हेलीकॉप्टर से पोलो ग्राउंड उतरना था, लेकिन मसूरी में मौसम खराब होने के कारण वो देहरादून से सड़क मार्ग से पुलिस प्रशासन की कड़ी सुरक्षा के बीच मसूरी पहुंचे. वो सीधे कैंपटी रोड स्थित एक पांच सितारा होटल गए.

ये भी पढ़ेंःहरियाणा घटता भू-जल स्तर: इन 8 जिलों में सूक्ष्म सिंचाई पर खास ध्यान देगी सरकार, जानें क्या है प्लान

बताया जा रहा है कि सीएम मनोहर लाल खट्टर हरियाणा के विधायक के पारिवारिक समारोह में शामिल होने पहुंचे हैं. उनके दौरे को लेकर पुलिस और प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता जमा किए हैं. चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात किया गया है. ये भी बताया जा रहा है कि देर शाम सीएम खट्टर भारी सुरक्षा के बीच मसूरी से देहरादून लौटेंगे और वहां से हरियाणा के लिए रवाना होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details