हरियाणा

haryana

लोकसभा चुनाव 2019ः आज नामांकनों का शुक्रवार

By

Published : Apr 19, 2019, 8:08 AM IST

Updated : Apr 19, 2019, 9:44 AM IST

आज का दिन नामांकनों का शुक्रवार साबित होने वाला है. क्योंकि आज प्रदेश के कई सीटों पर कई उम्मीदवार अपने नामांकन दाखिल करेंगे.

नामांकनों का शुक्रवार.

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में प्रत्याशियों के नामांकन का आज चौथा दिन है. आज का दिन नामांकनों का शुक्रवार साबित होने वाला है. क्योंकि 16 अप्रैल से धीरे-धीरे चल रही नामांकन प्रकिया आज रफ्तार पकड़ने वाली है और आज प्रदेश के कई सीटों पर कई उम्मीदवार अपने नामांकन दाखिल करेंगे.

आज नामांकन दाखिल करने वाले उम्मीदवारः-

रतन लाल कटारिया ( फाइल फोटो )

रतन लाल कटारिया
अंबाला लोकसभा सीट से ताल ठोक कहे बीजेपी प्रत्याशी रतन लाल कटारिया आज अपना नामांकन दाखिल करेंगे. रतन लाल कटारिया के नामांकन के दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, कैबिनेट मंत्री अनिल विज और अंबाला सिटी सीट से बीजेपी विधायक असीम गोयल के मौजूद रहने की उम्मीद है. रतन लाल कटारिया का नामांकन सुबह 11.30 बजे तक होने की उम्मीद है.
नामांकन से पहले रतन लाल कटारिया एक जनसभा भी करेंगे. जिसे में मुख्यमंत्री मनोहर लाल समेत दूसरे दिग्गज बीजेपी नेता संबोधित करेंगे.

कृष्णपाल गुर्जर ( फाइल फोटो )

कृष्णपाल गुर्जर
केंद्रीय राज्यमंत्री और फरीदाबाद लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर आज अपना नामांकन दाखिल करेंगे. कृष्णपाल गुर्जर का नामांकन सुबह 11.00 बजे होने की उम्मीद है.
कृष्णपाल गुर्जर के नामांकन के दौरान प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल मौजूद रहेंगे. कृष्णपाल गुर्जर के नामांकन के दौरान फरीदाबाद की मेयर सुमन बाला और बड़खल विधानसभा से बीजेपी विधायक सीमा त्रिखा के भी मौजूद रहने की उम्मीद है.

सुनीता दुग्गल ( फाइल फोटो )

सुनीता दुग्गल
पूर्व IRS अधिकारी और सिरसा सीट से बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर लोकसभा चुनाव लड़ रही सुनीता दुग्गल आज अपना नामांकन करेंगी. सुनीता दुग्गल के नामांकन के दौरान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला उनके साथ मौजूद रहेंगे.
नामांकन से पहले सुनीता दुग्गल फतेहाबाद से रोड शो करेंगी. रोड शो के दौरान बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला उनके साथ मौजूद रहेंगे.

राव इंद्रजीत सिंह ( फाइल फोटो )

राव इंद्रजीत सिंह
केंद्र की मोदी सरकार में राज्यमंत्री और दक्षिणी हरियाणा की सियासत में दबदबा रखने वाले राव इंद्रजीत सिंह आज अपना नामांकन दाखिल करेंगे. राव इंद्रजीत सिंह प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले गुरुग्राम लोकसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार हैं.
नामांकन से पहले राव इंद्रजीत सिंह सेक्टर 14 में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. जिसमें उनके समर्थकों के भारी तादाद में पहुंचने की संभावना है.
राव इंद्रजीत सिंह के नामांकन के दौरान प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह, प्रदेश बीजेपी के प्रभारी अनिल जैन और विधायक बिमला चौधरी मौजूद रहेंगी.

रमेश कौशिश ( फाइल फोटो )

रमेश कौशिक

सोनीपत लोकसभा सीट से मौजूदा सांसद और लोकसभा चुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार रमेश कौशिक आज अपना नामांकन करेंगे. रमेश कौशिक के नामांकन के दौरान कैबिनेट मंत्री कविता जैन मौजूद रहेंगी.

सतीश राज देशवाल ( फाइल फोटो )

सतीश राज देशवाल
सोनीपत लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर ताल ठोक रहे सतीश राज देशवाल भी आज अपना नामांकन करेंगे. नामांकन से पहले सतीश राज देशवाल रोड शो करेंगे. देशवाल का रोड शो जींद से शुरू होगा और वो सोनीपत पहुंचकर नामांकन करेंगे.

Last Updated : Apr 19, 2019, 9:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details