हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फर्जी इंटेलिजेंस अधिकारी बनकर पहुंचे पुलिस थाने, राजस्थान में गिरफ्तार हुए हरियाणा के 4 युवक

सेना का फर्जी इंटेलिजेंस अधिकारी बन पुलिस को धमकाना हरियाणा के चार युवकों को भारी पड़ गया. चारों युवकों ने थानाधिकारी की कुर्सी पर बैठ रौब जमाना शुरू कर दिया. जब पुलिस को शक हुआ तो हिरासत में लेकर पूछताछ पर मामला खुल गया.

By

Published : Dec 31, 2019, 9:46 PM IST

four-fake-intelligence-officers-
राजस्थान में गिरफ्तार हुए हरियाणा के 4 युवक

चंडीगढ़/अलवरःशहर के एनईबी थाना क्षेत्र में आर्मी इंटेलिजेंस के अधिकारी बनकर दबंगई दिखाना चार युवकों को भारी पड़ा है. पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. तो वहीं जांच में चारों लोगों का सेना से कोई संबंध नहीं पाया गया है.

अलवर में 200 फुट रोड स्थित नमन होटल के पास एक गाड़ी में चार युवक शराब पी रहे थे. गश्त के दौरान संदिग्ध अवस्था में पुलिस ने चारों से पूछताछ की. तो चारों युवक खुद को आर्मी इंटेलिजेंस के अधिकारी बता रहे थे. इस पर पुलिस चारों को थाना लेकर आई चारों लोग पुलिस पर आर्मी अधिकारी का रौब झाड़ते हुए थानाधिकारी के कमरे में घुसे व थानाधिकारी की कुर्सी पर बैठकर पुलिस को धमकाने लगे.

हरियाणा के रहने वाले चारों युवक गिरफ्तार

ये भी पढे़ंः नए साल की रात मौज-मस्ती के साथ रखें सावधानी, कानून तोड़ा तो नहीं बख्शेगी पुलिस

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वो एक मामले में अलवर आए हैं व पुलिस को एक होटल में कमरा बुक कराने के लिए कहा. इस पर पुलिसकर्मियों को उन पर शक हुआ व उनके आई कार्ड मांगे तो चारों थाने से भागने लगे. इस पर पुलिस ने चारों को दबोचा व उनकी गाड़ी को जप्त किया. पूछताछ में चारों का सेना से कोई संबंध नहीं पाया गया है.

एनईबी थाना एएसआई भूषण कुमार ने बताया की आर्मी अफसर बनकर पुलिस थाने में दबंगई कर ठगी करने की कोशिश के आरोप में विवेक पुत्र रणजीत सिंह निवासी गुड़गांव, भूपेंद्र पुत्र रामअवतार निवासी कनीना, रविंद्र पुत्र अमर दास निवासी अलीपुरा जींद व सोमेश पुत्र श्री निवास निवासी गुड़गांव हरियाणा को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढे़ंः अपराध 2019 हरियाणा: इन रक्तरंजित कारनामों ने दहलाया पूरा हरियाणा!

यह चारों युवक हरियाणा से अलवर घूमने के लिए आए थे और शराब पीकर एनईबी थाने में घुस गए. पूछताछ में इन्होंने खुद को सेना का इंटेलिजेंस अधिकारी बताया पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details