हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

घर से सुबह-सुबह बाहर निकल रहे हैं तो हो जाइए सावधान, हरियाणा में आज और कल छाया रहेगा घना कोहरा

हरियाणा के कई जिलों में आज और कल यानि रविवार को घना कोहरा छाए रहने की आशंका जताई गई है. ऐसे में अगर आप भी नौकरी या किसी और सिलसिले में घर से बाहर निकल रहे हैं तो फौरन अलर्ट हो जाइए और सड़क पर अगर गाड़ी चला रहे हैं तो ख़ास एहतियात बरतें.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Dec 2, 2023, 6:52 AM IST

Fog Alert Haryana Chandigarh Kohra in Haryana cities Chandigarh Haryana News
हरियाणा में आज और कल छाया रहेगा घना कोहरा

चंडीगढ़ :क्या आप घर से बाहर निकलने वाले हैं तो हो सकता है कि आपका सामना आज घने कोहरे से हो. जी हां आज हरियाणा में घना कोहरा छाया रह सकता है, जो घर से बाहर निकलने पर आपकी मुसीबतें बढ़ा सकता है. कोहरे के चलते विजिबिलिटी काफी ज्यादा कम हो सकती है. ऐसे में आपको रोड पर गाड़ी चलाते वक्त काफी ज्यादा सावधान रहने की जरूरत है.

हरियाणा में आज और कल छाया रहेगा घना कोहरा

सुबह छाया रहेगा घना कोहरा :मौसम विभाग से जारी रिपोर्ट के मुताबिक आज हरियाणा में सुबह घना कोहरा छाए रहने की आशंका है. ऐसे में संबंधित जिलों को पहले से ही अलर्ट जारी कर दिया गया है. आज सुबह और रात का तापमान अपने सामान्य पारे से नीचे गिर सकता है. मौसम विभाग के मुताबिक आने वाले दिनों में उत्तर हरियाणा, दक्षिण, दक्षिण पूर्व हरियाणा,पश्चिम और पश्चिम दक्षिण हरियाणा में आज और रविवार को ठंड बढ़ सकती है.

हरियाणा में आज और कल छाया रहेगा घना कोहरा

ठंड बढ़ने की आशंका : मौसम विभाग के अधिकारी ने ईटीवी भारत को बताया कि अभी मौसम में जो बदलाव देखा जा रहा है, वो एक स्ट्रांग वेस्टर्न डिस्टरबेंस के चलते है, जिसका असर अभी खत्म नहीं हुआ है. ऐसे में आगे भी घना कोहरा छाए रहने से ठंड बढ़ने की आशंका है . मौसम विभाग के अधिकारी ने कहा कि ऐसे में हरियाणा के संबंधित जिलों को येलो अलर्ट भी जारी कर दिया गया है .

ABOUT THE AUTHOR

...view details