हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कार्यकर्ताओं ने किया दुष्यंत का जोरदार स्वागत, लगाए 'सीएम आया-सीएम आया' के नारे

चंडीगढ़ में जेजेपी कार्यकर्ताओं ने दुष्यंत चौटाला का जोरदार स्वागत किया. कार्यकर्ताओं ने दुष्यंत के आते ही 'सीएम आया सीएम आया' के नारे लगाए.

By

Published : Oct 26, 2019, 7:46 PM IST

कार्यकर्ताओं ने किया दुष्यंत का जोरदार स्वागत, लगाए 'सीएम आया सीएम आया' के नारे

चंडीगढ़: दीपावली के दिन हरियाणा में बीजेपी जेजेपी की सरकार बनने जारी है. मनोहर लाल मुख्यमंत्री और दुष्यंत चौटाला कल डिप्टी सीएम पद की शपथ लेंगे. वहीं गवर्नर सत्यदेव नारायण आर्य से मिलने के बाद दुष्यंत चौटाला चंडीगढ़ स्थित जेजेपी कार्यालय पहुंचे. जहां जेजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

जेजेपी कार्यकर्ताओं ने लगाए सीएम आया के नारे
जैसे ही दुष्यंत चौटाला जेजेपी ऑफिस पहुंचे कार्यकर्ताओं ने ढोल बजाने शुरू कर दिए. इसके साथ ही कार्यकर्ता 'सीएम आया सीएम आया' के नारे भी लगाने लगे. कुछ देर तक दुष्यंत चौटाला कार्यकर्ताओं के बीच ही रहे. फिर वो बाद में अपने ऑफिस के अंदर चले गए.

क्लिक कर देखिए वीडियो

'प्रदेश के हित के लिए गठबंधन जरूरी'
वहीं दुष्यंत चौटाला के साथ जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह भी मौजूद थे. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हरियाणा में स्थाई सरकार के लिए गठबंधन किया गया है. जिससे प्रदेश की जनता का भला हो सके.

अशोक तंवर का बीजेपी-जेजेपी गठबंधन को समर्थन, कहा- स्थाई सरकार के लिए ये ही विकल्प

दिवाली पर बनेगी हरियाणा में सरकार
बता दें कि बीते रोज देर शाम जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ अमित शाह के आवास पर गए थे. जहां अमित शाह और दुष्यंत चौटाला ने बीजेपी जेजेपी गठबंधन का ऐलान किया. अमित शाह ने बीजेपी और जेजेपी को साथ आने के लिए बधाई दी. वहीं इसके बाद आज मनोहर लाल खट्टर को बीजेपी विधायक दल का नेता चुना गया. विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद राज्यपाल ने उन्हें सरकार बनाने के न्योता दिया. अब दिवाली के दिन बीजेपी जेजेपी की सरकार बनने जा रही है. मनोहर लाल खट्टर दोबारा सीएम पद पर काबिज होंगे. तो वहीं जेजेपी के युवा चेहरे और पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला डिप्टी सीएम पद की शपथ लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details