हरियाणा

haryana

By

Published : Oct 16, 2019, 11:39 PM IST

ETV Bharat / state

दुष्यंत चौटाला ने हाई कोर्ट से की सुरक्षा की मांग, दुबई से फोन पर मिली थी धमकी

जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने पंजाब एंव हरियाणा हाई कोर्ट में याचिका दायर की है. दुबई से मिली धमकी की वजह से दुष्यंत चौटाला ने अपने और अपने परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की है.

dushyant chautala petition for security

चंडीगढ़: जननायक जनता पार्टी के नेता और पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला को दुबई से फोन पर धमकी के बाद पंजाब एंव हरियाणा हाई कोर्ट में याचिका दायर कर सुरक्षा देने की मांग की है. हाई कोर्ट इस याचिका पर गुरुवार को सुनवाई करेगा.

दुष्यंत चौटाला को दुबई से मिली थी धमकी

चौटाला की तरफ से याचिका में बताया गया कि उनकी जान को खतरा है. उन्हें गैंगस्टर बताने वाले युवक की तरफ से फोन पर धमकी दी गई है. इसके आधार पर उन्हें एवं उनके परिवार के सदस्यों को पर्याप्त सुरक्षा उपलब्ध कराई जाए.

पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट में दायर याचिका

पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट में जेजेपी नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला की तरफ से दायर याचिका में कहा गया है कि उनके फोन पर दुबई से पवन नामक व्यक्ति ने धमकी दी है. याचिका में दुष्यंत चौटाला ने कहा कि एक कार्यक्रम व्यस्त होने के दौरान उनके मोबाइल पर कॉल आया, जिसे उनके सहायक ने उठाया.

ये भी पढ़ें:-दुष्यंत चौटाला को दुबई से मिली जान से मारने की धमकी, कहा-'तू बहुत उल्टा-पूल्टा बोल रहा है, ज्यादा मत बोल'!

ज्यादा बयानबाजी करने पर परिणाम भुगतने की धमकी

इस कॉल में व्यक्ति ने खुद का नाम पवन बताया और किसी गैंग से होने की बात कहते हुए चुनावी रैलियों में ज्यादा बयान बाजी करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी. इसके आधार पर दुष्यंत चौटाला ने अपने और अपने परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की है. फिलहाल मामले की अगली सुनवाई गुरुवार को होगी. जिसमें हाई कोर्ट में दुष्यत चौटाला पक्ष के वकील अपनी बात रखेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details