हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

बीजेपी-कांग्रेस से जारी है बातचीत, जल्द होगा सकारात्मक फैसला- दुष्यंत चौटाला

दुष्यंत चौटाला ने बीजेपी या कांग्रेस के साथ सरकार बनाने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. दुष्यंत ने कहा है कि अभी कुछ भी कहना बहुत जल्दी होगा.

By

Published : Oct 25, 2019, 8:27 PM IST

दुष्यंत चौटाला

चंडीगढ़: विधानसभा चुनाव 2019 के परिणाम आने के बाद से ही हरियाणा में राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई हैं. परिणाम आए 24 घंटे हो चुके हैं, लेकिन सरकार बनाने को लेकर अभी भी कयास ही लगाए जा रहे हैं. इसी बीच दुष्यंत चौटाला ने दी दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस और बीजेपी के लिए एक और विकल्प खोल दिया है.

दोनों ही दलों से जारी है बातचीत
वहीं अब दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि अभी कुछ भी कहना बहुत जल्दबाजी होगी. उन्होंने कहा कि हमारी कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही दलों के साथ बातचीत जारी है. उन्होंने कहा कि अगर हमारे समर्थन से हरियाणा में सरकार बनती है, तो हम हरियाणा को आगे ले जाने का काम करेंगे. उन्होंने ये भी कहा कि उम्मीद है जल्द ही कुछ सकारात्मक सामने आएगा.

बीजेपी-कांग्रेस से जारी है बातचीत, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- बागियों ने बिगाड़ा बीजेपी का गणित, अब बने तारणहार

गौरतलब है कि दुष्यंत चौटाला ने दिल्ली में प्रेस वार्ता कर अपनी कुछ शर्तें रखी हैं. उन्होंने कहा है कि वो कॉमन मिनिमम प्रोग्राम के तहत हरियाणा में गठबंधन कर सकते हैं. बता दें कि दुष्यंत चौटाला के कॉमन मिनिमम प्रोग्राम थ्योरी पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपनी सहमति जताई है.

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि दुष्यंत जी ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुछ बातें कही हैं. जहां तक कॉमन मिनिमम प्रोग्राम का सवाल है, ये हमारे घोषणा पत्र में पहले से ही उपलब्ध है- वृद्धावस्था पेंशन या हरियाणावी के लिए 75 फीसदी नौकरी में आरक्षण. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि अगर उनके पास सुझाव हैं, तो हमारे द्वार उसके लिए खुले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details