हरियाणा

haryana

दिल्ली: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिले सीएम मनोहर लाल खट्टर

By

Published : Oct 29, 2019, 12:02 PM IST

Updated : Oct 29, 2019, 3:13 PM IST

सीएम मनोहर लाला आज दिल्ली पहुंचे हैं. सीएम ने दिल्ली में बीजेपी के शीर्ष नेताओं से मुलाकात की है. सीएम अभी राष्ट्रपति से मिलने पहुंचेंगे.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिले सीएम मनोहर लाल

चंडीगढ़/दिल्ली: हरियाणा विधानसभा चुनाव के संपन्न होते ही प्रदेश में नई सरकार की गतिविधियां तेज हो गई हैं. वहीं रविवार को शपथ ग्रहण समारोह के बाद से ही मुलाकातों का दौर जारी है. सीएम मनोहर लाल आज दिल्ली पहुंचे हुए हैं. मनोहर लाल शपथ लेने के बाद शिष्टाचार मुलाकात के लिए दिल्ली पहुंचे हैं. इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की.

उप राष्टपति से मिले मनोहर लाल खट्टर

उपराष्ट्रपति और रक्षा मंत्री से भी मिले सीएम
मनोहर लाल ने दिल्ली में सबसे पहले उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू से मुलाकात की. इसके बाद सीएम मनोहर लाल ने देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष से भी मुलाकात की.

उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडू से मिले सीएम खट्टर, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- हरियाणा कैबिनेट की पहली बैठक आज, विधानसभा सत्र पर होगी चर्चा

कैबिनेट की पहली बैठक
इसके बाद सीएम मनोहर लाल शाम चार बजे कैबिनेट की पहले बैठक लेंगे. इस बैठक में दुष्यंत चौटाला भी मौजूद रहेंगे. बैठक में मुख्य सचिव और प्रधान सचिव भी शामिल होंगे. इस दौरान हरियाणा विधानसभा के आने वाले सत्र के तारीखों पर चर्चा होगी.

राजनाथ सिंह से मिले मनोहर लाल खट्टर

आज मंत्रियों के नामों पर भी लगेगी मुहर
दिल्ली में ही आज हरियाणा मंत्रिमंडल के लिए बीजेपी और जेजेपी कोटे के मंत्रियों के नामों पर मुहर लग सकती है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज दिल्ली में बीजेपी आलाकमान से मुलाकात करेंगे और इस दौरान बीजेपी कोटे को मंत्रियों के नाम फाइनल होने की उम्मीद है, वहीं डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला दिल्ली में अपने आवास 18 जनपथ पर जेजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं से मुलाकात करेंगे. जिसके बाद जेजेपी कोटे के मंत्रियों के नाम भी तय होने की संभावना है.

Last Updated : Oct 29, 2019, 3:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details