हरियाणा

haryana

दिनदहाड़े डॉक्टर दंपती को गोलियों से किया छलनी, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

By

Published : May 29, 2021, 6:38 AM IST

Updated : May 29, 2021, 7:56 AM IST

राजस्थान के भरतपुर में डॉक्टर दंपती की हत्या का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. सीसीटीवी में दो युवक डॉक्टर दंपती की कार के आगे बाइक लगाते हैं और फिर दोनों पर गोलियां बरसाते हुए फरार हो जाते हैं. घटना काली बगीची क्षेत्र की है.

cctv-footage-shows-doctor-couple-shot-dead
यहां दिन दहाड़े डॉक्टर दंपती की गोलियों से किया छलनी

भरतपुर/चंडीगढ़. राजस्थान के भरतपुर में एक डॉक्टर दंपती की शुक्रवार को गोली मार कर हत्या कर दी गई. वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसमें गोली मारने वाले दोनों आरोपी नजर आ रहे हैं. बाइक पर सवार होकर आए दोनों बदमाशों ने पहले तो कार के सामने अपनी बाइक लगाई और उसके बाद ड्राइवर विंडो की तरफ से डॉक्टर और उसकी पत्नी को गोली मार दी. पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों बदमाशों की पहचान और तलाश की जा रही है. पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई आरबीएम जिला अस्पताल पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली.

डॉक्टर दंपती की गोली मारकर हत्या, देखिए वीडियो

ये पढ़ें-फतेहाबाद के गोरखपुर गांव में शराब के ठेके के बाहर फायरिंग, सीसीटीवी में कैद वारदात

क्या है पूरा मामला

काली बगीची क्षेत्र में शुक्रवार को दिनदहाड़े चलती कार में एक डॉक्टर दंपती को गोली मार दी गई. बदमाश एक बाइक पर सवार होकर आए थे. इस पूरी घटना को 2 साल पहले सूर्य सिटी में महिला चिकित्सक और उसकी सास द्वारा एक महिला और उसके बच्चे को मकान में बंद कर जला देने की घटना से जोड़ कर देखा जा रहा है.

सीओ सिटी सतीश वर्मा ने बताया कि काली बगीची क्षेत्र में श्रीराम हॉस्पिटल संचालक डॉ. सुदीप गुप्ता और उसकी पत्नी डॉक्टर सीमा गुप्ता शुक्रवार शाम करीब 4.30 बजे अपनी कार से हीरादास की तरफ जा रहे थे. तभी बाइक सवार कुछ बदमाश आए और कार में सवार डॉक्टर दंपती को गोली मार दी. डॉक्टर सुदीप गुप्ता को सिर में और उनकी पत्नी डॉ. सीमा के सीने में गोली लगी. दोनों को आरबीएम जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

ये पढ़ें-शाहरुख खान के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री पर हरियाणा में हुई FIR, जानिए क्या है मामला

Last Updated : May 29, 2021, 7:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details