हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा बीजेपी के चुनाव प्रभारी बने नरेंद्र सिंह तोमर, बोले- शत-प्रतिशत बनेगी बीजेपी की सरकार

विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने हरियाणा, महाराष्ट्र, दिल्ली और झारखंड में पदाधिकारियों की नियुक्ति की है. चुनाव प्रभारी नरेंद्र सिंह तोमर ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी की शत प्रतिशत जीत का दावा किया है.

By

Published : Aug 9, 2019, 7:00 PM IST

Updated : Aug 9, 2019, 7:28 PM IST

नरेंद्र सिंह तोमर, बीजेपी चुनाव प्रभारी, हरियाणा

दिल्ली/चंडीगढ़:बीते लोकसभा चुनावों में शानदार प्रदर्शन करते हुए भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा में 10 की 10 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज की थी. पार्टी इसी प्रकार की जीत को विधानसभा चुनाव में दोहराने की तैयारी में जुट गई है. विधानसभा चुनाव को देखते हुए हरियाणा बीजेपी के चुनाव प्रभारी की नियुक्ति की गई है.

नरेंद्र सिंह तोमर, बीजेपी चुनाव प्रभारी, हरियाणा

पार्टी ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को चुनाव प्रभारी नियुक्त किया है. वहीं, उत्तर प्रदेश की सरकार में मंत्री भूपेंद्र सिंह को चुनाव सह प्रभारी बनाया गया है. इसके साथ ही राष्ट्रीय महामंत्री डॉक्टर अनिल जैन प्रदेश संगठन प्रभारी के रूप में कार्यरत रहेंगे.

हरियाणा चुनाव प्रभारी बनने के तुरंत बाद नरेंद्र सिंह तोमर का बड़ा बयान सामने आया है. नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि बीजेपी हरियाणा में पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगी और दोबारा सरकार बनाएगी. चुनाव में मोदी और शाह का नेतृत्व बीजेपी के साथ है. शत प्रतिशत बीजेपी की जीत होगी.

Last Updated : Aug 9, 2019, 7:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details