हरियाणा

haryana

हुड्डा के विशेष सत्र बुलाने की मांग पर विज का तंज, कहा- सेशन में तो गला सूख जाता है

By

Published : Sep 19, 2020, 10:26 PM IST

नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा ने राज्यपाल से विधानसभा का विशेष सत्र बुलाए जाने मांग की है. वहीं प्रदेश के गृह मंत्री ने उन पर चुटकी ली और कहा कि नया सत्र बुलाए जाने की क्या जरुरत है?

bhupinder hooda and home minister anil vij reaction on Agricultural ordinance
नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा

चंडीगढ़: हरियाणा का राजनीतिक माहौल किसी ना किसी मुद्दे को लेकर हमेशा गरमाया रहता है. अब केंद्र द्वारा किसानों और आढ़तियों को लेकर जारी किए गए कृषि अध्यादेश को लेकर फिर से कांग्रेस और भाजपा आमने-सामने हैं. जहां एक ओर कांग्रेस से पूर्व सीएम और नेता विपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा इस मुद्दे को लेकर विशेष विधानसभा सत्र बुलाने की मांग कर रहे हैं,

भाजपा के गब्बर कहे जाने वाले अनिल विज ने उन्हें व्यंग करते हुए कहा कि इतने तजुर्बेकार नेता होते हुए भी वो अपनी समझ से काम क्यों नहीं लेते? क्योंकि विधानसभा सत्र तो खत्म ही नहीं हुआ है, बल्कि अभी तक जारी है. उसे केवल अनिश्चितकालीन समय के लिए स्थगित किया गया है और किसी भी मुद्दे पर कभी भी सत्र बुलाया जा सकता है.

हुड्डा की विशेष सत्र बुलाने की मांग पर विज का तंज, देखें वीडियो

गत दिवस नेता विपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य को केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि अध्यादेश पर चर्चा के लिए विधान सभा का विशेष सत्र बुलाए जाने के लिए ज्ञापन सौंपने पहुंचे थे. ज्ञापन सौंपने के बाद भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लाए गए, इन कृषि अध्यादेश की वजह से किसान मजदूर और आढतियों को आने वाले समय में भारी नुकसान का सामना करना पड़ेगा. इसके लिए वो प्रदेश के राज्यपाल को विधानसभा का विशेष सत्र बुलाए जाने को लेकर ज्ञापन देकर आए हैं, ताकि विधानसभा में इन विधेयकों का विरोध किया जा सके.

वहीं हुड्डा के ज्ञापन सौंपने के बाद प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा इतने पुराने विधायक हैं. क्या उन्हें मालूम नहीं है कि सत्र अभी खत्म नहीं हुआ है. उसे कभी भी कंटिन्यू किया जा सकता है. अनिल विज ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा का विधानसभा में तो गल सूख जाता है और सिर्फ बाहर आकर ही बयानबाजी करते हैं.

ये भी पढ़ें:-कृषि विधेयक के समर्थन में उतरे हरियाणा के इस जिले के किसान, निकाली ट्रैक्टर रैली

ABOUT THE AUTHOR

...view details