हरियाणा

haryana

जहरीली शराब पर आमने-सामने नेता प्रतिपक्ष और डिप्टी सीएम!

By

Published : Nov 5, 2020, 5:27 PM IST

Updated : Nov 5, 2020, 5:54 PM IST

सोनीपत जिले में जहरीली शराब पीने से 20 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई. अभी भी कई अन्य व्यक्तियों का उपचार किया जा रहा है. इसी तरह का एक मामला पानीपत जिले में भी मिला है.

Bhupinder hooda and Dushyant chautala
Bhupinder hooda and Dushyant chautala

चंडीगढ़: सोनीपत जिले में जहरीली शराब से अभी तक 20 से भी ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. इस घटना पर दुख जताते हुए नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार पर निशाना साधा है.

नेता विपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में अवैध शराब माफिया पूरे जोरों पर काम कर रहा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का दिवालिया निकल चुका है.

जहरीली शराब पर आमने-सामने नेता प्रतिपक्ष और डिप्टी सीएम

वहीं उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने इस मामले पर कहा कि अभी प्राइमरी जांच चल रही है. 4 मृतकों का पोस्टमार्टम भी किया गया है. मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है. डिप्टी सीएम ने कहा कि इस शराब का पता किया जा रहा है कि डिस्टलरी से ये कब निकली है, ये शराब वेंड या ओपन मार्केट से आई है. इसकी जांच की जा रही है. जांच के बाद ही मामले पर कुछ कहा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- पानीपत में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत

2. सोनीपत में जहरीली शराब से 5 दिन में 25 लोगों की मौत ! श्मशान घाट पर बढ़ी शवों की संख्या

3.सोनीपत में शराबी का कबूलनामा, सस्ती के चक्कर में खरीदते हैं अवैध शराब

बता दें कि सोनीपत जिले में जहरीली शराब पीने से 20 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई. अभी भी कई अन्य व्यक्तियों का उपचार किया जा रहा है. इसी तरह का एक मामला पानीपत जिले में भी मिला है. जहां लगभग आधा दर्जन व्यक्तियों की भी जहरीली शराब पीने से मौत हो चुकी है.

Last Updated : Nov 5, 2020, 5:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details