हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

रोहतक के महंत सांसद बाबा बालक नाथ का हैलिकॉप्टर हवा में लहराया, हादसा टला

अलवर के लाडपुरा गांव में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सांसद बाबा बालक नाथ अलवर जा रहे थे. इस दौरान बाबा बालक नाथ का हेलीकॉप्टर क्रैश होने से बाल-बाल बच गया.

By

Published : Jun 30, 2019, 5:25 PM IST

सांसद बालकनाथ का हेलीकॉप्टर क्रैश होने से बचा

अलवर/चंडीगढ़.अलवर के कोटकासिम क्षेत्र के लाडपुरा गांव में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सांसद बाबा बालक नाथ अलवर जा रहे थे. इस दौरान बाबा बालक नाथ का हेलीकॉप्टर क्रैश होने से बच गया. बता दें कि हेलीकॉप्टर हवा में कुछ समय के लिए चक्कर लगाता रहा, लेकिन तेज हवा होने के कारण उतर नहीं सका.

ऐसे में हेलीपैड पर खड़े लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया और उनको लगा कि हादसा हो जाएगा. लेकिन पायलट की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया. पायलट ने तेज हवा में हेलीकॉप्टर को लैंड नहीं होने के कारण वापस हवा में उड़ा लिया.

क्लिक कर देखें वीडियो

बता दें कि बाबा बालक नाथ का लाडपुरा के सोमनाथ मंदिर में कार्यक्रम था. इस पर वो हेलीकॉप्टर से रवाना हुए. इसी दौरान कोटकासिम क्षेत्र में पहुंचने पर उनका हेलीकॉप्टर हवा में लड़खड़ा गया. ऐसे में पायलट ने सूझबूझ दिखाई और हवा में हेलीकॉप्टर को बैलेंस कर लिया. जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया.

सांसद महंत बालक नाथ जयपुर से हेलीकॉप्टर लेकर लाडपुरा पहुंचे. वहां उनके बाबा सोमनाथ के मेले में शामिल होने का कार्यक्रम था. उसके बाद दोपहर एक बजे सड़क मार्ग से नारनौल में गुरुकुल के वार्षिकोत्सव में भाग लेने का कार्यक्रम था. सांसद का शाम 4 बजे नीमराना के नंगली मजा में शहीद पवन राजपूत के घर शोक संवेदना में जाने का कार्यक्रम था.लेकिन हेलीकॉप्टर की समस्या के बाद बाबा बालक नाथ कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए. जिससे सैकड़ों लोग उनका इंतजार करते रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details