हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अशोक तंवर पर विधायक को गाली देने का आरोप, राहुल गांधी तक पहुंची शिकायत

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर पर विधायक जयतीर्थ दहिया को गाली देने का आरोप लगा है. जयतीर्थ दहिया ने गाली देने की शिकायत हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी गुलाम नबी आजाद से की थी और अब पत्र के जरिए राहुल गांधी को अशोक तंवर की शिकायत भेजी है.

By

Published : Jun 8, 2019, 9:12 AM IST

Updated : Jun 8, 2019, 2:08 PM IST

पार्टी विधायक ने गाली देने का लगाया आरोप

चंडीगढ़ःलोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद से हरियाणा कांग्रेस में मचा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर लगातार अपनी ही पार्टी के नेताओं के निशाने पर बने हुए हैं. अशोक तंवर पर अब पार्टी विधायक जयतीर्थ दहिया को गाली देने का आरोप लगा है.

क्या है मामला ?

दिल्ली में 4 जून को कांग्रेस वार रूम में हरियाणा में कांग्रेस की हुई हार पर मंथन किया जा रहा था. सूत्रों के हवाले से खबर है कि मंथन बैठक के बाद कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर पर विधायक जयतीर्थ दहिया को गाली देने का आरोप लगा था. जयतीर्थ दहिया ने गाली देने की शिकायत उसी दिन हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी गुलाम नबी आजाद से की थी.

राहुल गांधी से अशोक तंवर की शिकायत

जयतीर्थ दहिया ने अब पत्र के जरिए राहुल गांधी को अशोक तंवर की शिकायत भेजी है. जयतीर्थ दहिया ने पत्र के जरिए कार्रवाई की मांग की है और कहा है कि प्रदेशाध्यक्ष की तरफ से इस तरह अपमानित होने के बाद वह किस तरह पार्टी में बने रहे, यह फैसला राहुल गांधी करें.

Last Updated : Jun 8, 2019, 2:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details