हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

चंडीगढ़ पहुंचे अक्षय कुमार, केसरी के प्रमोशन पर मीडिया से हुए रूबरू

सारागढ़ी की लड़ाई दुनिया की सबसे बड़ी 5 लड़ाईयों में से एक है, इसके बारे में इससे बड़ी बात क्या होगी?  फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि उन्होंने इस फिल्म में एक बड़ी सी पगड़ी पहनी है और काफी लंबी दाढ़ी भी लगाई है, लेकिन इसके बावजूद उन्हें अपने किरदार को निभाने में कोई परेशानी नहीं हुई. अक्षय ने कहा कि वह हमेशा पगड़ी को पहन कर एक शान महसूस करते थे

By

Published : Mar 18, 2019, 9:20 PM IST

चंडीगढ़ पहुंचे अक्षय कुमार

चंडीगढ़: मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार आज राजधानी चंडीगढ़ पहुंचे. यहां पहुंचने पर उन्होंने कहा कि पगड़ी पहनकर अलग ही समां बन जाता है, जिसके बाद इंसान को खुद में एक अलग सा रूआब महसूस होने लगता है.

आपको बता दें कि अक्षय कुमार सोमवार को अपनी नई फिल्म केसरी के प्रमोशन के सिलसिले में चंडीगढ़ पहुंचे थे. इस मौके पर उनके साथ अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और फिल्म के डायरेक्टर अनुराग सिंह भी थे.

फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह फिल्म, सिर्फ फिल्म नहीं है, बल्कि यह उन 21 शूरवीर सिखों की कहानी है, जिन्होंने सारागढ़ी में 10 हजार अफगान सैनिकों का बहादुरी से सामना किया था.

अक्षय कुमार ने कहा कि हम चाहते हैं कि यह फिल्म बड़े ही नहीं, बल्कि ज्यादा से ज्यादा बच्चों को भी दिखाई जानी चाहिए, ताकि बच्चों को भी हमारे गौरवशाली इतिहास के बारे में पता चल सके.

चंडीगढ़ पहुंचे अक्षय कुमार

उन्होंने कहा की सारागढ़ी की लड़ाई दुनिया की सबसे बड़ी 5 लड़ाईयों में से एक है, इसके बारे में इससे बड़ी बात क्या होगी? फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि उन्होंने इस फिल्म में एक बड़ी सी पगड़ी पहनी है और काफी लंबी दाढ़ी भी लगाई है, लेकिन इसके बावजूद उन्हें अपने किरदार को निभाने में कोई परेशानी नहीं हुई. अक्षय ने कहा कि वह हमेशा पगड़ी को पहन कर एक शान महसूस करते थे.

चंडीगढ़ पहुंचे अक्षय कुमार

वहीं फिल्म के निर्देशक अनुराग सिंह ने कहा कि सारागढ़ी की लड़ाई के बारे में बहुत ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है, इसलिए इस कहानी को पर्दे पर उतारने के लिए काफी ज्यादा रिसर्च वर्क किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details