हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

15 अप्रैल को INLD करेगी प्रत्याशियों की घोषणा- अभय चौटाला

शनिवार को दिल्ली में चौधरी देवीलाल की 18वीं पुन्यतिथि का आयोजन किया गया. इस दौरान अभय चौटाला ने भी चौधरी देवीलाल की समाधि पर श्रद्धांजलि अर्पित की.

By

Published : Apr 6, 2019, 5:43 PM IST

अभय चौटाला इनेलो नेता

दिल्ली/चंडीगढ़ः शनिवार को दिल्ली में चौधरी देवीलाल की 18वीं पुन्यतिथि का आयोजन किया गया. इस दौरान अभय चौटाला ने भी चौधरी देवीलाल की समाधि पर श्रद्धांजलि अर्पित की. इस दौरान लोकसभा प्रत्याशियों की सूची को लेकर अभय ने कहा कि उम्मीदवारों के नाम तय हो चुके हैं.

जल्द होगी नामों की घोषणा

15 को होगी इनेलो के उम्मीदवारों की घोषणा- अभय

इनेलो नेता अभय चौटाला ने कहा कि पार्टी ने उम्मीदवारों के नाम तय कर लिए हैं. उन्होंने बताया कि आगामी 15 अप्रैल को इनेलो अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा करेगी.

कांग्रेस और आप के गठबंधन पर अभय ने ली चुटकी

गठबंधन नहीं ठगबंधन है ये- अभय

वहीं मौका मिलते ही कार्यक्रम में पुहंचे नेताओं का आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू भी हो गया. कांग्रेस और आप के गठबंधन पर तंज कसते हुए अभय ने कहा कि ये गठबंधन नहीं ठगबंधन होगा.

दुष्यंत पर निशाना!

दुष्यंत को है गंगा जल की जरूरत!

पत्रकारों से बातचीत करते हुए अभय चौटला ने दुष्यंत चौटाला पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ये लोग चौधरी देवीलाल को गंगाजल से नहलाने की बात कर रहे हैं लेकिन वो तो खुद इतने पवित्र थे. इशारों ही इशारों में दुष्यंत को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि इस गंगा जल की जरूरत किसी और को है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details