हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

राजस्थान में हरियाणा के कोयला व्यापारी के साथ हैनीट्रैप, दो आरोपी गिरफ्तार

सीकर में हरियाणा के एक कोयला व्यापारी के साथ हनीट्रैप का मामला सामने आया. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, घटना का मास्टरमाइंड और आरोपी महिला अभी भी फरार हैं.

By

Published : Dec 5, 2020, 10:51 PM IST

Honeytrap case with Haryana coal trader
Honeytrap case with Haryana coal trader

सीकर/चंडीगढ़:शहर में एक बार फिर हनीट्रैप का बड़ा मामला सामने आया है. इस बार हरियाणा के एक कोयला व्यापारी को हनीट्रैप में फंसाने का खुलासा हुआ है. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया है और आरोपी महिला व उसका साथी मास्टरमाइंड अभी फरार है. फिलहाल, पुलिस गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

जानकारी के मुताबिक हरियाणा के पंचकुला के रहने वाले दिनेश अग्रवाल कोयला के व्यापारी हैं. करीब 1 साल पहले सीकर की रहने वाली मंजुला नाम की महिला ने उनके व्हाट्सएप नंबर पर मैसेज किया था और उसके बाद दोनों के बीच जान पहचान बढ़ गई.

राजस्थान में हरियाणा के कोयला व्यापारी के साथ हैनीट्रैप

डेढ़ करोड़ रुपए की मांग

महिला ने व्यापारी को बताया कि उसके पिता भी कोयले का ही कारोबार करते हैं. इसके बाद उसने दो ट्रक कोयले व्यापारी से मंगवा कर जोधपुर भिजवा दिए. इसके बाद महिला ने 4 दिन पहले व्यापारी को सालासर बुलाया. होटल में महिला ने व्यापारी के अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए और व्यापारी को बंधक बना लिया. महिला ने अपने साथियों के साथ व्यापारी को बंधक बनाकर डेढ़ करोड़ रुपए की मांग की. इसके बाद व्यापारी के परिजनों ने हरियाणा पुलिस को इसकी जानकारी दी.

ये भी पढ़ें- चंडीगढ़ PGI की ओपीडी शुरू, इन नए बदलाव के साथ होगा मरीजों का इलाज

घटना की सूचना मिलने पर हरियाणा पुलिस सीकर पहुंची और व्यापारी को दस्तयाब किया. इसके बाद सीकर पुलिस ने व्यापारी के रिपोर्ट पर महिला और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया. पुलिस ने शनिवार को मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, घटना का मास्टरमाइंड और महिला अभी भी फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. फिलहाल, पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details