हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

इनेलो को लगने वाला है एक और बड़ा झटका! अब ये नेता कर सकते हैं बीजेपी ज्वॉइन

इनेलो को एक के बाद एक जोरदार झटके लग रहे हैं. इनेलो के बड़े नेता और विधायक एक-एक करके पार्टी को अलविदा कह रहे हैं. अब इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा और वरिष्ठ नेता रामपाल माजरा के भी बीजेपी में जाने के कयास लगाए जा रहे हैं.

By

Published : Jul 17, 2019, 12:54 PM IST

inld

चंडीगढ़: लोकसभा चुनाव में हरियाणा की सभी दस सीटों पर ऐतिहासिक जीत के बाद दूसरे प्रमुख दलों के बड़े नेताओं का भाजपा में शामिल होने का सिलसिला लगातार बना हुआ है. वहीं इनेलो नेताओं का पार्टी छोड़कर जाने का सिलसिला लगता है, अभी थमने वाला नहीं है.

अभी बीते शनिवार को ही पूर्व डिप्टी स्पीकर व इनेलो नेता गोपीचंद गहलोत भी बीजेपी में शामिल हो गए थे. इससे पहले भी इनेलो के कई बड़े नेता और विधायक भी बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. इसी बीच इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा और वरिष्ठ नेता रामपाल माजरा भी चंडीगढ़ में सीएम मनोहर लाल से मिले हैं.

इस मुलाकात के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि अशोक अरोड़ा और रामपाल माजरा भी जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. वहीं बीजेपी में लगातार शामिल हो रहे दूसरे दलों के बड़े नेताओं को लेकर सीएम का कहना है कि जो पार्टी की विचारधारा को अपनाता है उसका पार्टी में स्वागत है. जो भी पार्टी में आए उसको चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया जाए ऐसा जरूरी नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details