हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

भिवानी: व्यापारी से रुपए छीनने वाले मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

सीआईए स्टाफ-2 के इंचार्ज श्रीभगवान ने व्यापारी से रुपए छीनकर फरार हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

By

Published : Dec 16, 2020, 12:30 PM IST

भिवानी
सीआईए स्टाफ-2 इंचार्ज श्रीभगवान

भिवानी:डीएसपी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि कुछ दिनों से शहर में व्यापारियों से रुपए छीनने की वारदातें सामने आ रही है. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक द्वारा इन वारदातों को गंभीरता से लेते हुए जिला भिवानी में सीआईए स्टाफ द्वितीय का गठन किया गया था. जिसके इंचार्ज श्रीभगवान को लगाया गया था.

इस स्टाफ का मुख्य उद्देश्य शहर में ऐसी वारदातों पर अंकुश लगाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करना है. साथ ही उनके विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाए जाने के लिए निर्देश दिए गए थे.

व्यापारी से रुपए छिनने वाले मामले में दो आरोपी गिरफ्तार,देखें वीडियो

इन्ही निर्देशों के तहत सीआईए स्टाफ-2 के इंचार्ज श्रीभगवान ने व्यापारी से रुपए छीनकर फरार हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.
बता दे कि 27 सितंबर की शाम को हरियाणा गारमेंट्स के मालिक जयभगवान अपनी दुकान से अपनी स्कूटी से घर के लिए जा रहे थे. इस दौरान बावड़ी गेट के पास मोटरसाइकिल सवार तीन लडक़ों ने स्कूटी को टक्कर मारकर गिरा दिया और रुपए लेकर भाग गए.

थाना शहर पुलिस जय भगवान की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई थी. इसी मामले में कार्रवाई करते हुए सीआईए स्टाफ-2 के के इंचार्ज श्रीभगवान ने व्यापारी से रुपए छीनने के मामले में दो आरोपियों को गांव हालुवास से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

आरोपियों की तलाश जारी

आरोपियों की पहचान जैन चौक निवासी सावन और सागर के रूप में हुई है. शुरुआती पूछताछ में आरोपी सावन पर चोरी के अभियोग दर्ज होना पाया गया है. वहीं पुलिस द्वारा शुरुआती पूछताछ में सामने आया कि इस वारदात में गिरफ्तार आरोपियों के साथ मिलकर हालुवास निवासी राम नाई, संदीप उर्फ बोलियां और सुंदर काणा ने इस वारदात को अंजाम दिया था. फिलहाल पुलिस टीम द्वारा इन आरोपियों की तलाश जारी है.

ये भी पढे़ं-आपके बैंक अकाउंट पर है साइबर ठगों की नजर, जानिए बचने के तरीके

ABOUT THE AUTHOR

...view details