हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

क्या कहती है भिवानी-महेंद्रगढ़ की जनता ? धर्मबीर की नैया पार लगाएंगे मोदी...!

बीजेपी ने भिवानी-महेंद्रगढ़ सीट से सांसद धर्मबीर सिंह को चुनावी मैदान में उतारा है, लेकिन इस बार लोग धर्मबीर सिंह से नाखुश नज़र आ रहे हैं. कई लोग ऐसे भी हैं जो बीजेपी को सिर्फ मोदी के नाम पर वोट देने वाले हैं.

By

Published : Apr 21, 2019, 3:26 PM IST

Updated : Apr 21, 2019, 4:26 PM IST

धर्मबीर की नैया पार लगाएंगे मोदी...!

भिवानी: साल 2014 के लोकसभा चुनाव में मोदी मैजिक देखने को मिला था, ज्यादातर सीटों पर बीजेपी के प्रत्याशी मोदी लहर में जीतकर सामने आए थे. अगर बात भिवानी-महेंद्रगढ़ की करें तो इस बार यहां भी हालात कुछ ऐसे ही देखने को मिल रहे हैं. इस बार लोग बीजेपी को पसंद तो कर रहे हैं लेकिन बीजेपी प्रत्याशी और सांसद धर्मबीर सिंह से नाखुश हैं.

धर्मबीर को मोदी का सहारा !
धर्मबीर सिंह भिवानी-महेंद्रगढ़ से सांसद हैं. इस बार भी वो लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन कई लोग उनके कार्यकाल से खुश नहीं हैं. ऐसे कई लोग हैं जो सिर्फ मोदी के नाम पर ही बीजेपी को वोट देने वाले हैं.

धर्मबीर को मोदी का सहारा !

क्या काम आएगा 'मोदी फैक्टर' ?
जब भिवानी-महेंद्रगढ़ की जनता से बात की गई तो ज्यादातर लोग धर्मबीर सिंह के कार्यकाल से नाखुश नज़र आए. लोगों की मानें तो 5 साल में धर्मबीर ने अपने लोकसभा क्षेत्र का विकास नहीं किया. जब लोगों से पूछा गया कि वो इस बार किसे वोट देने वाले हैं तो कई लोग मोदी के नाम पर वोट देने वाले मिले, तो कई लोग इनेलो, जेजेपी और कांग्रेस को वोट देने वाले थे. ऐसे बहुत कम लोग थे जो धर्मबीर को उनके काम के नाम पर वोट देंगे.

बीजेपी पसंद है, लेकिन धर्मबीर नहीं
लोगों से जब राय ली गई तो एक रोचक बात निकलकर सामने आई कि जो लोग बीजेपी को पंसद करते हैं, वो धर्मबीर को पंसद नहीं करते हैं. वो अगर बीजेपी को वोट दे रहे हैं तो सिर्फ और सिर्फ मोदी के नाम पर ना कि धर्मबीर सिंह के काम पर.

Last Updated : Apr 21, 2019, 4:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details