हरियाणा

haryana

हरियाणा शारीरिक शिक्षक संघर्ष समिति ने गठबंधन सरकार पर लगाया विश्वासघात का आरोप

By

Published : Nov 10, 2020, 3:53 PM IST

हरियाणा शारीरिक संघर्ष समिति ने गठबंधन सरकार पर विश्वासघात का आरोप लगाया है. उन्होंने मांग कि है कि उन्हें मुख्यमंत्री से मांग करते हुए कहा कि उन्हें मान और सम्मान के साथ एडजेस्ट करें.

PTI teachers protest against bjp government in bhiwani
हरियाणा शारीरिक शिक्षक संघर्ष समिति ने गठबंधन सरकार पर लगाया विश्वासघात का आरोप

भिवानी: जिले में पिछले कई महीनों से शारीरिक शिक्षक(पीटीआई) अपनी बहाली को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. मंगलवार को भी पीटीआई शिक्षकों ने स्थानीय लघु सचिवायल के बाहर अपनी बहाली की मांग को लेकर सरकार के खिलाफ हल्ला बोला. पीटीआई शिक्षकों ने कहा कि बीजेपी सरकार ने उनके साथ विश्वासघात किया है.

हरियाणा सहायक शिक्षक संघर्ष समिति के जिला प्रधान दिलबाग जांगड़ा ने धरने को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी ने उनके साथ 6 अक्टूबर को हुए समझौते को लागू नहीं करके उनके साथ विश्वासघात किया है. उन्होंने कहा कि शारीरिक शिक्षकों को शिक्षा विभाग में समाहित करने को लेकर उनका सरकार के साथ समझौता हुआ था, लेकिन सरकार उनकी बहाली की मांग को अनसुना कर रही है.

पीटीआई शिक्षकों ने कहा कहा कि अब उनका सरकार पर से विश्वास उठता जा रहा है. उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग करते हुए कहा है कि उन्हें मान और सम्मान के साथ एडजेस्ट करें. जब तक उनकी मांगे नहीं मानी जाती, तब तक संघर्ष जारी रहेगा. बर्खास्त पीटीआई लंबे समय से संघर्षरत है, लेकिन सरकार का इस ओर कोई ध्यान नहीं है.

पीटीआई शिक्षकों ने कहा कि सारा देश दीपावली की खुशियां मना रहा है, लेकिन सहायक शिक्षक अपने परिवार सहित धरने पर बैठकर अपनी बहाली की गुहार लगा रहे हैं. उन्होंने बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार से जल्द से जल्द बहाल किए जाने की मांग की. ताकि वो दीपावली की खुशियां धूमधाम से मना सकें.

ये भी पढ़ें:'सड़क के नाम पर काला पेंट कर जाते हैं ठेकेदार, बरसों से मरम्मत का कर रहीं इंतजार'

ABOUT THE AUTHOR

...view details