हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

BJP प्रदेश महामंत्री ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, दिए जरूरी दिशा-निर्देश

भिवानी विधानसभा क्षेत्र में रविवार को पन्ना प्रमुख सम्मेलन का आयोजन कर कार्यकर्ताओं को जरूरी दिशा निर्देश दिए गए. इस दौरान बीजेपी के प्रदेश महामंत्री पन्ना प्रमुख का महत्व बताते नजर आए.

By

Published : Apr 21, 2019, 8:58 PM IST

पन्ना प्रमुख सम्मेलन

भिवानीः लोकसभा चुनावों का खुमार राजनीतिक दल और नेताओं के सिर चढ़कर बोल रहा है. अपने प्रत्याशियों का पलड़ा भारी करवाने के लिए कार्यकर्ता हो या नेता सभी पुरजोर प्रयास में जुटे हुए बहैं. इसी कड़ी में बीजेपी नेता भी अपने-अपने अंदाज में पार्टी पदाधिकारियों को एकजुट कर उम्मीदवारों के लिए मतदान करवाने की अपील करते दिख रहे हैं.

लोकसभा चुनाव की तारीखों के नजदीक आने के साथ-साथ पार्टी नेताओं की बेचैनियां भी बढ़ती जा रही हैं. रविवार को भिवानी विधानसभा में पन्ना प्रमुख सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस दौरान प्रदेश बीजेपी महामंत्री एडवोकेट वेदपाल ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत कर पन्ना एवं शक्ति प्रमुखों में जोश भरा.

पन्ना प्रमुख सम्मेलन का आयोजन
प्रदेश महामंत्री ने कहा कि एक पन्ना यानी पेज में 60 वोट होते हैं, जिसके मुताबिक 15 परिवारों का एक पन्ना है. उन्होंने बताया कि अकेले भिवानी विधानसभा में 225 से अधिक पन्ने हैं. इन सभी वोटों को पन्ना प्रमुख अपने पक्ष में करवाने का काम करेंगे. उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों, पन्ना प्रमुखों, शक्ति केंद्र प्रमुखों का आह्वान किया कि वे शालीनता से लोगों के बीच जाकर पीएम मोदी की नीतियों व पार्टी के एजेंडे के बारे में बताएं. उन्होंने कहा कि अपने-अपने पन्ने के वोटों को पन्ना प्रमुख पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में गिरवाना सुनिश्चित करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details