हरियाणा

haryana

विधायक घनश्याम सर्राफ ने किया पुलिसकर्मियों और पत्रकारों को सम्मानित

By

Published : May 15, 2020, 9:01 PM IST

शुक्रवार को भिवानी में सामाजिक संस्थाओं और विधायक घनश्याम सर्राफ ने पुलिसकर्मी और कई पत्रकारों को सम्मानित किया. उन्होंने कहा कि कोरोना के इन योद्धाओं के कारण हम सब संक्रमण से दूर हैं.

hr-bhi-05-corona-warriors-vis-byte-10003_
hr-bhi-05-corona-warriors-vis-byte-10003_

भिवानी:सामाजिक संस्था युवा जागृति एवं जन कल्याण मिशन ट्रस्ट के तहत विधायक घनश्याम सर्राफ ने शहर को कोरोना (कोविड-19) वायरस के सक्रमण से बचाने वाले पुलिस व मीडिया के 101 योद्धाओं को सम्मानित किया.

विधायक ने योद्धाओं को प्रशंसा पत्र और पटका पहनाया. उन्होंने कहा कि इन योद्धाओं की बदौलत आज भिवानी शहर कोरोना वायरस संक्रमण से पूरी तरह से सुरक्षित है. इस मौके पर विधायक सर्राफ ने कहा कि मीडिया व पुलिस की बदौलत ही आज भिवानी शहर कोरोना संक्रमण से बचा हुआ है. दोनों योद्धाओं ने इस मामले में सकारात्मक भूमिका निभाई.

मीडिया ने सकारात्मक पहलू उठाकर सरकार व जिला प्रशासन का सहयोग किया. जो कि हमेशा याद रखा जाएगा. विकट परिस्थितियों में भी मीडिया ने शहर को कोरोना संक्रमण बचाने में अहम भूमिका निभाई.

वहीं, डीएसपी विरेंद्र सिंह ने कहा कि इस प्रकार के सम्मान से कोरोना की जंग में सेवा दे रहे लोगों का मनोबल बढ़ता है. सामाजिक संस्थाएं समय-समय पर मनोबल बढ़ाने के लिए पुलिस कर्मियों व अधिकारियों को सम्मान दे रही हैं, इससे उनको भी मजबूती मिलती है और वो जनता की सेवा में निरंतर लगे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details