हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा और राजस्थान की सभी सीटें जीतेगी बीजेपी - धर्मवीर सिंह

धर्मवीर सिंह ने कहा कि प्रदेश की सभी 10 लोकसभा सीटें बीजेपी बड़े बहुमत से जीत रही है. वहीं राजस्थान की भी सभी 25 की 25 लोकसभा सीटें बीजेपी जीत रही है.

By

Published : Apr 29, 2019, 11:53 AM IST

Updated : Apr 29, 2019, 12:12 PM IST

धर्मवीर सिंह ( फाइल फोटो )

भिवानीः भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार और मौजूदा सांसद धर्मवीर सिंह ने भिवानी शहर की करीब एक दर्जन जगहों दौरा कर वोट की अपील की. सांसद धर्मवीर सिंह ने कहा कि परिवारवाद, क्षेत्रवाद और जातिवाद की राजनीति करने वालों को जनता ने 2014 के चुनाव में नकार दिया था. जनता इस बार फिर से दोबारा वहीं दोहराने के मूड में है.

जीत के दावे के साथ धर्मवीर सिंह का चुनाव प्रचार
धर्मवीर ने कहा कि भिवानी से भी लोगों ने प्रधानमंत्री को मजबूत करने के लिए मन बना लिया है, जिससे कि बीजेपी यहां से बड़ी लीड से चुनाव जीतेगी. बीजेपी रोहतक की सीट भी लाखों वोटों के मार्जिन से जीतेगी.

बीजेपी की प्रदेश सरकार की तारीफ

धर्मवीर सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार में ईमानदार मुख्यमंत्री के कार्यकाल में खेत में बैठे युवा को भी नौकरी मिली है. मोदी के समय काल में सभी प्रदेशों को पूरा बजट दिया गया है,जिससे देश के हर प्रदेश में विकास हुआ है. बीजेपी सरकार ने काफी हद तक विभागों को ऑनलाइन करके दलाली करने वाले लोगों का खात्मा भी कर दिया है, जिससे लोगों को पारदर्शिता से रोजगार मिलने लगा है. सरकारी विभागों की ओर से दिए जाने वाले टेंडर्स पर कामों को सही तरीके से करवाया जा रहा है.


राजस्थान की सभी सीटें जीतने का दावा

धर्मवीर सिंह ने कहा कि प्रदेश की सभी 10 लोकसभा सीटें बीजेपी बड़े बहुमत से जीत रही है. वहीं राजस्थान की भी सभी 25 की 25 लोकसभा सीटें बीजेपी जीत रही है. विपक्ष बीजेपी के विजय रथ को रोकना चाहता है, लेकिन उनके बस की बात नहीं है.

धर्मवीर ने कहा कि देश को जब मजबूत प्रधानमंत्री मिलेगा तो देश दुनिया में ताकतवर बनकर उभरेगा. जिसका परिणाम पुलवामा हमले का बदला है कि किस प्रकार से एक दिन में पाकिस्तान की सरकार को देश के नेतृत्व ने झुका दिया था. यदि मजबूत नेतृत्व नहीं होता तो क्या अभिनंदन देश वापस आ सकता था ? लेकिन नरेन्द्र मोदी ने दुनियाभर के देशों को अपनी ताकत दिखा कर पाक पर दबाव बनाया और बिना युद्ध के अभिनंदन को घर लेकर आए.

Last Updated : Apr 29, 2019, 12:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details