हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

BJP ज्वॉइन करने की चर्चा पर किरण चौधरी ने ली चुटकी, 'बड़े नेता हैं, चर्चाएं तो चलती रहती हैं'

सीएलपी लीडर किरण चौधरी ने पानी के बंटवारे को लेकर सरकार पर निशाना साधा और नौकरियों में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं. इस दौरान उन्होंने और भी कई अन्य मुद्दों को लेकर सरकार को घेरा, लेकिन भूपेन्द्र हुड्डा को लेकर किए गए सवाल से वे बचती नजर आई.

By

Published : Aug 25, 2019, 4:04 PM IST

किरण चौधरी, सीएलपी लीडर

भिवानीःसीएलपी लीडर किरण चौधरी ने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार कहने को तो भिवानी जिले की टेलों पर पानी पहुंचाने की बात कहती है, लेकिन असल में कई गांवों में पीने तक का पानी नहीं है.

किरण चौधरी ने आरोप लगाया कि भिवानी और दादरी जिले को पानी देने में सरकार भेदभाव भी कर रही है और सौतेला व्यवहार कर रही है. उन्होंने कहा कि सीएम की यात्रा जारी है, इसी कड़ी में सीएम जब भिवानी आएंगे तो उन्हें इस बात से अवगत कराया जाएगा.

BJP ज्वॉइन करने की चर्चाओं पर किरण चौधरी ने ली चुटकी

हुड्डा पर निशाना
वहीं कुछ दिनों पहले भूपेन्द्र हुड्डा की भिवानी मीटिंग में किरण चौधरी की कार्यशैली पर उठाए सवालों पर उन्होंने कहा कि भिवानी में पहले बंसीलाल और फिर मैंने काम किया है. उन्होंने कहा कि मेरे द्वारा किए कामों को गली-गली में पूछ लो.

किरण चौधरी ने कहा कि ऐसे आरोप लगाने वाले का वजूद सबको पता है. किरण चौधरी ने आरोप लगाया कि नौकरियां देने में बहुत बड़ा भ्रष्टाचार है. नायब तहसीलदार की नौकरियां लाखों रुपये लेकर दी गई हैं.

तंवर का समर्थन
इस दौरान किरण चौधरी ने अशोक तंवर के बयान का भी समर्थन किया. जिसमें उन्होंने कहा था कि लोकसभा चुनाव लड़ने वाले नेता हरियाणा विधानसभा चुनाव ना लड़ें. बता दें कि पार्टी को सुझाव रुपी ये बयान अप्रत्यक्ष रुप से भूपेन्द्र हुड्डा और दीपेन्द्र हुड्डा को विधानसभा चुनाव की दौड़ से बाहर करने के लिए दिया गया था.

बीजेपी ज्वॉइन करने की चर्चाओं पर किरण का बयान
बीते कुछ दिनों से किरण चौधरी के बीजेपी ज्वॉइन करने की चर्चाएं चल रही थी. इसी कड़ी में जब उनसे ये पूछा गया तो उन्होंने चर्चाओं को सिरे से खारिज कर दिया. चुटकी लेते हुए किरण चौधरी ने कहा कि हम बड़े नेता हैं, चर्चाएं तो चलेंगी ही.

बीजेपी के 75 पार के नारे और दूसरा विकल्प ना होने के सवाल पर सीएलपी लीडर ने कहा कि विकल्प को लेकर कोई चीज खाली नहीं रहती, क्योंकि विकल्प तो चुटकियों में बनते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि जो ऊपर चढ़ता है वो उतनी ही तेजी से नीचे भी आता है और ये प्रकृति का नियम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details