हरियाणा

haryana

भिवानी: गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा को लेकर चलाया चेकिंग अभियान

By

Published : Jan 22, 2020, 3:06 PM IST

26 जनवरी यानि गणतंत्र दिवस पर किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए भिवानी रेलवे स्टेशन पर जीआरपी और आरपीएफ ने एक साझा चेकिंग अभियान चलाया गया है. चेकिंग के साथ यात्रियों के पहचान-पत्र भी देखे जा रहे हैं.

भिवानी
गणतंत्र दिवस की सुरक्षा को लेकर चलाया चेकिंग अभियान

भिवान: गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा को लेकर पुलिस अलर्ट है. 26 जनवरी यानि गणतंत्र दिवस पर किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए भिवानी रेलवे स्टेशन पर जीआरपी और आरपीएफ ने एक साझा चेकिंग अभियान चलाया. चेकिंग अभियान रेलवे स्टेशन के अलावा रोडवेज बस अड्डा और दूसरी सार्वजनिक जगहों पर भी चलाया गया.

इस मौके पर जीआरपी चौकी इंचार्ज कृष्ण कुमार ने बताया कि भिवानी में सभी आने-जाने वाली रेलगाड़ियों के यात्रियों को और व्यक्तियों की बारीकी से चेकिंग की जा रही है. चेकिंग के साथ यात्रियों के पहचान-पत्र भी देखे जा रहे हैं.

गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा को लेकर चलाया चेकिंग अभियान, देखें वीडियो

गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस अलर्ट

उन्होंने बताया की ये चेकिंग आने वाले 26 जनवरी यानि गणतंत्र दिवस की सुरक्षा को देखते हुए की जा रही है. साथ ही सुरक्षा को लेकर पुलिस को अलर्ट किया गया है. ऐसी कोई अप्रिय घटना न हो सके, इस संबंध में दिन और रात जीआरपी और आरपीएफ मिलकर इस अभियान को चला रहे हैं. ये अभियान एसपी रेलवे अश्विनी शैणवी के आदेशानुसार चलाया जा रहा है. हर सूचना को गंभीरता से लेते हुए संवेदनशील सूचनाओं से अधिकारियों को अवगत कराया जा रहा है. वहीं सुरक्षा में लापरवाही बरतने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गई है.

ये भी पड़े-कैथल में जूनियर रेड क्रॉस प्रशिक्षण शिविर, 20 सरकारी स्कूलों से 80 प्रतिभागी लेंगे हिस्सा

ABOUT THE AUTHOR

...view details