हरियाणा

haryana

जेजेपी गठबंधन से बनी स्थाई सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी: बृजेंद्र सिंह

By

Published : Nov 17, 2019, 5:21 PM IST

सूबे की गठबंधन सरकार को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं. ये चर्चाएं खुद नेताओं के दिलों में घर कर रही हैं. इसका उदाहरण भिवानी के बवानीखेड़ा हलके के गांवों में दौरे पर आए हिसार से सांसद बृजेंद्र सिंह का बयान है. सांसद ने कहा कि बीजेपी को उम्मीद के मुताबिक समर्थन नहीं मिला, लेकिन अब गठबंधन सरकार पूरे पांच साल चलने की उम्मीद है.

brijender singh

भिवानी:रविवार को सांसद बृजेंद्र सिंह अपने संसदीय क्षेत्र के तहत आने वाले बवानीखेड़ा हलके के गांवों में दौरे पर आए थे. इस दौरान उन्होंने बलियाली गांव में बाबा बंदा सिंह बहादुर सामुदायिक केंद्र में आयोजित रक्तदान केंद्र का शुभारंभ किया.

ये रक्तदान शिविर गुरू नानक के 550वें प्रकाश पर्व को लेकर लगाया गया था, जिसमें रक्त की 550 यूनिट दान करने का लक्ष्य रखा गया. इस दौरान सांसद बृजेंद्र के साथ बवानीखेड़ा से विधायक बिशंभर वाल्मीकि और भिवानी से विधायक घनश्याम सर्राफ साथ रहे.

हिसार सांसद बृजेंद्र सिंह

गठबंधन पर सांसद बृजेंद्र सिंह
इस अवसर पर सांसद बृजेंद्र सिंह गठबंधन सरकार को लेकर चल रही विभिन्न चर्चाओं पर कहा विधानसभा चुनावों में बीजेपी को उम्मीद के मुताबिक समर्थन नहीं मिला, लेकिन अब पूरी उम्मीद है कि गठबंधन सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी.

साथ ही उन्होंने राफेल मामले पर सरकार को घेरा और कहा कि राफेल मामले की डील निष्पक्ष थी, लेकिन कांग्रेस ने चुनावों में लाभ लेने के लिए जनता को गुमराह किया. उन्होंने कहा कि चुनावों में जनता ने और अब सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस का झूठ नकार दिया है. अब केंद्र और प्रदेश के चुनाव खत्म हो चुके हैं. ऐसे में अब विकास कार्यों में तेजी आएगी.

ये भी पढ़ें:-बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, कहा- 'चौकीदार तो प्योर है, राहुल गांधी चोर है'

वहीं लोगों की समस्याओं पर सांसद ने कहा कि वो पानी की समस्या को लेकर प्रदेश सरकार, मंत्रियों और अधिकारियों से मिलकर समाधान करवाएंगे. उन्होंने पराली जलाने के मामले पर कहा कि हरियाणा में पंजाब की तुलाना में काफी कम मात्रा में पराली जलाई जाती है, लेकिन फिर भी अपने और दूसरों के स्वास्थ्य के लिए किसानों को पराली नहीं जलानी चाहिए और इसके प्रबंधन के लिए सरकार की योजनाओं का लाभ उठाना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details