हरियाणा

haryana

By

Published : Dec 9, 2019, 8:14 PM IST

ETV Bharat / state

भिवानी के युवक का आगरा में रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला शव, हत्या की आशंका

निजी दवाइयों की कंपनी में एमआर का काम करने वाले 28 वर्षीय रोहित का शव संदिग्ध परिस्थितियों आगरा (यूपी) में रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला है.

bhiwani youth found dead on a railway track
भिवानी के युवक का आगरा में रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला शव, जानकारी देते मृतक के पिता

भिवानी: निजी दवाइयों की कंपनी में एमआर का काम करने वाले 28 वर्षीय रोहित का शव संदिग्ध परिस्थितियों आगरा (यूपी) में रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला है.
परिजनों ने बताया कि रोहित कंपनी के किसी काम से पुणे गया था और पुणे से लौटकर भिबानी आ रहा था. तभी ट्रैन में उपस्थित कुछ लोगों ने मृतक युवक पर हमला कर दिया और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी.

भिवानी के युवक का आगरा में रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला शव, हत्या की आशंका

'फोन से मिली रिकॉर्डिंग'
मृतक के पिता ने जानकारी दी की रोहित के फोन से कुछ रिकॉर्डिंग मिली हैं. जिससे साबित होता है कि उसके ऊपर कुछ लोगों ने हमला किया जिसकी वजह से उसकी मौत हुई है. उन्होंने कहा कि रोहित के शरीर पर चोटों के निशान भी मिले हैं.

ये भी पढ़ें:एंटी करप्शन डे पर पंचकूला में राज्य स्तरीय कार्यक्रम, सीएम मनोहर लाल ने की शिरकत

'हमले से पहले हुई थी बात'
मृतक के पिता ने बताया कि हमले से पहले हम लोगों ने रोहित से बात की थी. तो उसने बताया कि वह भोपाल के आस-पास पहुंच गया है और रात 10 बजे तक घर पहुंच जाएगा. जिसके बाद कई बार रोहित से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उससे कोई बात नहीं हुई. लेकिन सोमवार को आगरा से पुलिस का फोन आया कि उनका बेटा रोहित रेल लाइनों में कटा हुआ मिला है.

'रेल प्रशासन से मांगी थी मदद'
उन्होंने कहा कि रोहित के फोन से रिकॉर्डिंग मिली है. जिसमें वह अपने बचाव के लिए रेलवे सहायता केंद्र व पुलिस सहायता केंद्र से बार-बार गुहार लगा रहा था. लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हो पाई यदि समय पर उसके बेटे को सहायता मिल जाती तो शायद उनका बेटा बच जाता. उन्होंने रेलवे प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि रेलवे प्रशासन की लापरवाही है जिसकी वजह से उनका बेटा मौत की भेंट चढ़ गया. उन्होंने भिवानी के पुलिस अधीक्षक से मिलकर मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों को सजा देने की मांग की है.

ये भी पढ़ें:हरियाणा का पुलिस वाला ट्री मैन, अब तक लगा चुके हैं 2 लाख से ज्यादा पौधे

ABOUT THE AUTHOR

...view details