हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

भिवानी: बसों के फेरे बढ़ाए जाने की मांग को लेकर सड़क पर उतरे छात्र, पुलिस ने खदेड़ा

बसों के फेरे बढ़ाए जाने की मांग को लेकर छात्रों ने किया प्रदर्शन छात्रों ने बस स्टैंड के गेट पर ताला जड़ने का किया प्रयास पुलिसकर्मियों ने प्रदर्शनकारी छात्र-छात्राओं को खदेड़ा

By

Published : Jul 11, 2019, 2:13 PM IST

प्रदर्शन करते छात्र

भिवानी: गांव बलियाली-सुई बस अड्डे पर छात्र-छात्राओं ने बसों के फेरे बढ़ाए जाने को लेकर प्रदर्शन किया. साथ ही बस अड्डे के गेट पर ताला जड़ने का भी प्रयास किया .इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र-छात्राओं को खदेड़ दिया. दरअसल छात्र-छात्राएं प्रतिदिन भिवानी के विभिन्न स्कूल-कॉलेज और आईटीआई व कोचिंग सेंटर में पढ़ने के लिए आते हैं. और इन सब के लिए सिर्फ सुबह के समय दो बसें ही चलती हैं. छात्र-छात्राओं की मांग थी कि बसों की अतिरिक्त व्यवस्था की जाए ताकि छात्र-छात्राओं को परेशानी न हो.

बढ़ाई जाए बसों की संख्या

देखें वीडियो
सुबह के समय और वापिसी के समय बसों के फेरों की संख्या बढ़ाई जाए, क्योंकि गांव बलियाली की जनसंख्या लगभग 18 हजार और गांव सुई की जनसंख्या लगभग 7 हजार है. ऐसे में सिर्फ चार बसें ही गांव से भिवानी की तरफ पूरे दिन में चलती है. इससे परेशान होकर छात्र-छात्राओं को निजी वाहनों की मदद लेनी पड़ती है. इसके अलावा रोडवेज की बस में भारी धक्का-मुक्की के बीच यात्रा करने पर मजबूर होना पड़ रहा है.

छात्रों को मिला आश्वासन

भिवानी रोडवेज के जीएम भारत तंवर ने बताया कि छात्र आज सुबह उनसे मिलने आए थे .उन्होंने बताया कि उनकी मांग के अनुसार छात्र-छात्राओं की संख्या को देखते हुए फेरे बढ़ा दिए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details