हरियाणा

haryana

By

Published : Jul 29, 2020, 5:09 PM IST

ETV Bharat / state

बुधवार को भिवानी में मिले कोरोना के 5 नए मरीज, तीन हुए डिस्चार्ज

भिवानी में बुधवार को कोरोना के पांच नए मामले सामने आए. वहीं तीन मरीज ठीक हो गए. जिले में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या अब 43 हो गई है.

5 new corona patients found in bhiwani
बुधवार को भिवानी में मिले कोरोना के 5 नए मरीज

भिवानी: जिले में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. बुधवार को भिवानी में कोरोना के पांच नए मामले सामने आए, जबकी तीन मरीज ठीक हो गए. जिन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. जिले में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या अब 43 हो गयी है.

भिवानी सीएमओ डॉ. जितेंद्र कादयान ने बताया कि बुधवार को आए कोरोना मामलों में से एक केहरपुरा गांव से, एक महाराणा प्रताप कॉलोनी से, एक उपरावत गांव से और दो देवीलाल कॉलोनी से है.

सीएमओ ने बताया कि बुधवार को सामने आए कोरोना के मामलों में गांव केहरपुरा से 38 वर्षीय व्यक्ति है. जो कि जम्मू कश्मीर में बारामूला मे सीआरपीएफ में कार्यरत है. ये 25 जुलाई को अपने घर आया था.

महाराणा प्रताप कालोनी से 60 वर्षीय व्यक्ति है, जो कि लैंड मोरगेज बैंक हांसी रोड भिवानी में नौकरी करता है. इसकी कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है. गांव उपरावत से 22 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. ये मुथूट फाईनेंस कम्पनी घंटाघर चौक भिवानी में कार्य करता है. ये पहले से आए कोरोना पॉजिटिव के सम्पर्क में आया है. सीएमओ ने बताया कि 2 केस देवीलाल कॉलोनी से 42 वर्षीय व्यक्ति, जो कि पशुपालन विभाग में कार्यरत है. यह पहले से आए कोरोना पॉजिटिव के सम्पर्क में आया है वहीं अन्य 42 वर्षीय महिला, जो कि गृहिणी है. ये भी पहले से आए कोरोना पॉजिटिव के सम्पर्क में आई है.

बता दें कि, अब तक जिले में कुल 772 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं. जिसमें से 724 ठीक हो चुके है. अब जिला में कोरोना के 43 एक्टिव केस है. बुधवार को जिले से 400 सैंपल लिए गए.

ये भी पढ़ें:कैथल में जल्द शुरू होगा मेडिकल कॉलेज का निर्माण- सांसद नायब सैनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details