हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पूर्व सैनिक वेलफेयर कमेटी ने किया सभा का आयोजन, पाकिस्तान को दी पायलट अभिनंदन को लौटाने की हिदायत

गुरुवार के दिन पूर्व सैनिक वेलफेयर कमेटी ने एक सभा का आयोजन किया और 26 फरवरी से शुरू हुए पाकिस्तान में आतंकवादी कैंपो को नष्ट करने के सरकार के फैसले को सराहा और शहीदों के लिए 2 मिनट का मौन भी रखा.

By

Published : Feb 28, 2019, 5:23 PM IST

कमेटी ने किया सभा का आयोजन

अंबाला: 26 फरवरी के दिन भारत द्वारा किए जैश के ठिकानों पर हमले के बाद से पूरे देश में अलग-अलग जगह लोगों ने जश्न मनाया. इसी बीच पूर्व सैनिक वेलफेयर कमेटी ने भी एक सभा का आयाजन किया जिसमें एयर फोर्स के इस हमले की सरहाना की और शहीदों के लिए दो मिनट का मौन रखा गया.

कमेटी के प्रधान अतर सिंह मुल्तानी ने कहा कि इस समय देश की सभी राजनीतिक पार्टियों को एक साथ खड़े हो कर हमारे सैनिकों का हौसला अफजाई करनी चाहिएस, नाकी एक दूसरे पर टिप्पणी करनी चाहिए. साथ ही उन्होंने हिदायत दी की शहीदों पर किसी तरह की राजनीति नहीं होनी चाहिए.

मुल्तानी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए यह बिल्कुल सही अफसर है कि वह जम्मू कश्मीर में धारा 370 और 35(a) को जल्द से जल्द समाप्त करें. वहीं पाकिस्तान को हिदायत देते हुए अतर सिंह मुल्तानी ने कहा कि हमारे वायु सेना के पराक्रमी पायलट कैप्टन अभिनंदन को वह 7 दिनों के अंदर वापस करें.

कमेटी ने किया सभा का आयोजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details