हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सरकार कोरोना वायरस के प्रति गंभीर है और काबू में हैं हालात- कटारिया

केंद्रीय राज्य मंत्री रत्नलाल कटारिया ने कहा सरकार कोरोना वायरस के प्रति गंभीर है और पूरे तरीके से कोरोना वायरस पर पकड़ बना रखी है. जो मामले अब तक कोरोना वायरस के आए हैं, उनसे भी जल्द निपट लिया जाएगा.

By

Published : Mar 7, 2020, 4:22 PM IST

ratan lal kataria  reaction on corona virus
भारत कोरोना वायरस के प्रति गंभीर, काबू में हैं हालात-कटारिया

अंबाला: कोरोना वायरस को लेकर देश भर में अलर्ट है और अफवाहें भी फैलाई जा रही हैं. इस पर केंद्रीय राज्य मंत्री रत्नलाल कटारिया ने कहा सरकार इसके प्रति गंभीर है और पूरे तरीके से कोरोना वायरस पर पकड़ बना रखी है. जो मामले अब तक कोरोना वायरस के आए हैं, उनसे भी जल्द निपट लिया जाएगा.

बता दें कि केंद्रीय राज्यमंत्री रत्न लाल कटारियां अंबाला में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस दौरान राहुल गांधी के पीएम मोदी पर किए वार पर पलटवार करते हुए कटारिया ने कहा कि राहुल गांधी जो भी कहे रहे हैं वो सब यूपीए सरकार के दौरान हुआ कारनामा है. उस वक्त बैंकों में बड़े-बड़े घोटाले हुए, उसी से आज बीजेपी निपट रही है.

भारत कोरोना वायरस के प्रति गंभीर, काबू में हैं हालात-कटारिया

ये भी पढ़िए:सीएम खट्टर की HVPN ने डूबते यस बैंक में 1,000 करोड़ रुपये जमा करवाए -सुरजेवाला

'देश की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने की कोशिश'

उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने का प्रयास किया जा रहा है और आने वाले समय में देश की अर्थव्यवस्था बेहतर होगी.

बढ़ रही देश में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या

बता दें कि अबतक देश में कोरोनावायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या 31 थी, पंजाब में दो मामलों की पुष्टि के साथ ही देश में कोरोनावायरस से पीड़ितों की संख्या 33 हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details